Asianet News HindiAsianet News Hindi

UdaipurTailor Murder के बाद नवीन जिंदल को ईमेल से मिला शॉकिंग वीडियो, VHP ने कहा-चैलेंज मंजूर है

राजस्थान के उदयपुर में मंगलवार दोपहर हुए टेलर कन्हैयालाल(Udaipur Tailor Kanhaiya Lal Murder) के मर्डर के बाद भाजपा से सस्पेंड नवीन जिंदल को भी एक वीडियो भेजकर जान से मारने की धमकी दी गई है। जिंदल ने एक tweet करके इसकी जानकारी दी। जिंदल को पैगंबर मोहम्मद को लेकर दिए विवादास्पद बयान के चलते नुपूर शर्मा के साथ पार्टी से सस्पेंड कर दिया गया था।
 

Naveen Jindal threatened on the lines of Udaipur Kanhaiyalal Murder, Nupur Sharma case, communal violence, Islamic fundamentalist kpa
Author
First Published Jun 29, 2022, 8:45 AM IST

नई दिल्ली. पैगंबर मोहम्मद को लेकर दिए विवादास्पद बयान के चलते नुपूर शर्मा के साथ पार्टी से सस्पेंड किए गए नवीन जिंदल को जान से मारने की धमकी मिली है। राजस्थान के उदयपुर में मंगलवार दोपहर हुए टेलर कन्हैयालाल(Udaipur Tailor Kanhaiya Lal Murder) के मर्डर के बाद भाजपा से सस्पेंड नवीन जिंदल को भी एक वीडियो भेजकर जान से मारने की धमकी दी गई है। जिंदल ने एक tweet करके इसकी जानकारी दी। जिंदल ने tweet किया-"आज सुबह क़रीब 6:43 बजे मुझको तीन ईमेल आई हैं, जिसमें #उदयपुर में भाई कन्हैया लाल की गर्दन काटने का विडियो अटैच करते हुए मेरी और मेरे परिवार की भी ऐसी गर्दन काटने की धमकी दी गई है। मैंने PCR को सूचना दे दी है।  तुरंत संज्ञान ले।" जिंदल ने DCPEastDelhi,CellDelhi,CPDelhi को टैग किया है।

pic.twitter.com/rhzyLbbdNg

VHP ने उदयपुर मर्डर को बताया देश की संप्रभुता के लिए चुनौती
विश्व हिंदू परिषद (VHP) ने कन्हैयालाल की हत्या को देश की संप्रभुता के साथ-साथ विचारों की स्वतंत्रता और धर्मनिरपेक्षता के लिए एक चुनौती बताया है। विहिप ने भाजपा से निलंबित नूपुर शर्मा और नवीन कुमार जिंदल के साथ उनके परिवार के सदस्यों को पर्याप्त सुरक्षा मुहैया कराने की मांग की है। विहिप ने कहा कि ये दोनों जिहादियों के निशाने पर हैं। विहिप के कार्यकारी अध्यक्ष आलोक कुमार ने एक वीडियो संदेश में कहा,"उन्होंने भयानक घटना को अंजाम दिया और कैमरे के सामने चाकू लहराते हुए भारत के प्रधान मंत्री को जान से मारने की धमकी दी है। यह भारत की संप्रभुता, उदारवाद के मूल्यों, विचारों की स्वतंत्रता, धर्मनिरपेक्षता" के लिए एक चुनौती है। हम विहिप, भारत के लोग और भारत सरकार इस चुनौती को स्वीकार करते हैं। हम इसका सामना करेंगे और इसे जीतेंगे।"

इधर, जमीयत उलेमा-ए-हिंद ने उदयपुर की घटना की कड़ी निंदा की है। मौलाना हकीमुद्दीन कासमी ने एक बयान में कहा-"जिसने भी इस घटना को अंजाम दिया, उसे किसी भी तरह से जायज नहीं ठहराया जा सकता। यह देश के कानून और हमारे धर्म के खिलाफ है।"

यह भी पढ़ें
Udaipur Tailor Murder:दिग्विजय सिंह ने tweet करके अशोक गहलोत से पूछा ये चौंकाने वाला सवाल
उदयपुर बर्बर मर्डर केसः राहुल गांधी ने कहा- स्तब्ध हूं, प्रियंका गांधी बोलीं- ऐसे लोग देश के लिए घातक
ऑल्ट न्यूज के सह-संस्थापक मोहम्मद जुबैर की 5 दिनों की पुलिस कस्टडी, जानें 2018 के ट्वीट पर अब क्यों हुआ एक्शन
Udaipur Murder: क्लिक करके पढ़ें पूरी डिटेल्स

Follow Us:
Download App:
  • android
  • ios