Asianet News HindiAsianet News Hindi

नवाब मलिक के दामाद ने High Court में लगाई याचिका, कहा- मुझे झूठे मामले में फंसाया गया

समीर खान (Sameer Khan) ने हाई कोर्ट से एनसीबी द्वारा दर्ज किए गए आपराधिक मामले रद्द कराने की गुहार लगाई है। उन्होंने कहा कि मुझे झूठे केस में फंसाया गया।

Nawab Malik Sameer Khan filed petition in Bombay High Court
Author
Mumbai, First Published Nov 21, 2021, 12:58 AM IST
  • Facebook
  • Twitter
  • Whatsapp

मुंबई। महाराष्ट्र सरकार में कैबिनेट मंत्री नवाब मलिक (Nawab Malik) के दामाद समीर खान (Sameer Khan) ने बॉम्बे हाई कोर्ट में याचिका लगाई है। याचिका में उन्होंने खुद के खिलाफ दर्ज आपराधिक मामले को रद्द करने की गुहार लगाई है। 

समीर के खिलाफ एनसीबी (Narcotics Control Bureau) ने आपराधिक मामला दर्ज किया है। जिसे रद्द कराने की मांग को लेकर समीर खान ने हाईकोर्ट में याचिका दायर की है। खान ने याचिका में कहा है कि एनसीबी ने मेरे पास से जो मादक पदार्थ मिलने का दावा किया था। उसे लेकर फोरेंसिक लैबोरेटरी ने नकारात्मक रिपोर्ट दी है। ऐसे में मेरे खिलाफ कोई मामला नहीं बनता है। 

मुंबई की विशेष अदालत ने दी थी जमानत

समीर ने कहा है कि मुझे झूठे मामले में फंसाया गया था। एनसीबी ने मेरे पास से जो सामग्री मिलने का दावा किया था वह व्यक्तिगत इस्तेमाल के लिए थी। जब्त की गई सामग्री के 18 नमूने फोरेंसिक लैब में भेजे गए थे, जिसमें से 11 नमूनों के रिपोर्ट निगेटिव आए। बता दें कि समीर को एनसीबी ने 13 जनवरी 2021 को गिरफ्तार किया था। मुंबई की विशेष अदालत ने 14 अक्टूबर, 2021 को उन्हें जमानत दी थी। समीर की गिरफ्तारी के समय एनसीबी ने दावा किया था कि समीर खान, रहीला फर्नीचरवाला और करण सेजनानी ने 194.6 किलोग्राम गांजा की खरीद-बिक्री की साजिश रची थी। 

ये भी पढ़ें

Rajasthan: 11 कैबिनेट और 4 नए राज्यमंत्री लेंगे शपथ, गहलोत की नई टीम में इन्हें मिली जगह

कांग्रेस की बागी MLA अदिति सिंह ने Priyanka Gandhi पर किया हमला, कहा-उनके पास राजनीति के लिए कोई मुद्दा नहीं
 

Follow Us:
Download App:
  • android
  • ios