Asianet News HindiAsianet News Hindi

नुसरत जहां ने ऐसे मनाया था पति का जन्मदिन, फोटो पोस्ट कर लिखा यह इमोशनल मैसेज

संसद का शीतकालीन सत्र सोमवार को शुरू हो गया। पहले दिन तृणमूल कांग्रेस सांसद सदन में मौजूद नहीं थी। मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक उनकी रविवार रात 9.30 बजे उनकी तबीयत खराब हुई, जिसके बाद अस्पताल में भर्ती कराना पड़ा। इससे पहले शनिवार को नुसरत जहां पति का जन्मदिन मनाते हुए नजर आईं थी। 

Nusrat Jahan photo celebrating her husband's birthday was viral
Author
New Delhi, First Published Nov 18, 2019, 5:58 PM IST
  • Facebook
  • Twitter
  • Whatsapp

कोलकाता. संसद का शीतकालीन सत्र सोमवार को शुरू हो गया। पहले दिन तृणमूल कांग्रेस सांसद सदन में मौजूद नहीं थी। मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक उनकी रविवार रात 9.30 बजे उनकी तबीयत खराब हुई, जिसके बाद अस्पताल में भर्ती कराना पड़ा। इससे पहले शनिवार को नुसरत जहां पति का जन्मदिन मनाते हुए नजर आईं थी। 

पति के जन्मदिन पर नुसरत जहां ने लिखा था यह खास मैसेज

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

Happy bday hubbilicious.. @nikhiljain09 My world 🌍 starts and ends with u...

A post shared by Nusrat (@nusratchirps) on Nov 17, 2019 at 3:18am PST

क्यों ले जाना पड़ा अस्पताल
मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक उन्हें (नुसरत जहां) सांस लेने में दिक्कत हो रही थी। बताया जा रहा है कि उन्होंन किसी दवा का ओवरडोज कर लिया था। रविवार रात करीब 9:30 बजे उन्हें अपोलो ग्लेनेगल्स अस्पताल (कोलकाता) में भर्ती कराना गया। 

पहले भी हो चुकी है सांस लेने में दिक्कत
टीएमसी सांसद के प्रवक्ता ने कहा, उन्हें सांस लेने संबंधी समस्या के कारण अस्पताल में भर्ती कराया गया है। पहले भी उन्हें यह दिक्कत हो चुकी है। हम उनके जल्द से जल्द ठीक होने की कामना करते हैं।

- नुसरत जहां ने 2019 में पश्चिम बंगाल के बशीरहाट निर्वाचन क्षेत्र से लोकसभा चुनाव लड़ा। उन्होंने भाजपा प्रत्याशी सायंतन बसु के खिलाफ 350,000 वोटों के बड़े अंतर से जीत हासिल की थी।
 टीएमसी सांसद नुसरत जहां और निखिल जैन की शादी को अब पांच महीने से ज्यादा हो चुके हैं। दोनों ने तुर्की में शादी की थी और उसके बाद नुसरत जहां ने संसद में शपथ ली। अपनी शादी के समय नुसरत को सिंदूर लगाने और हिंदू त्योहारों को मनाने को लेकर विवाद हुआ था।
 

Follow Us:
Download App:
  • android
  • ios