Asianet News Hindi

जीत के पहले ही इनामों की बौछार: ओडिशा सरकार देगी ओलंपिक गोल्ड मेडल जीतने पर छह करोड़

मुख्यमंत्री नवीन पटनायक ने ओलंपिक खेलने गए ओडिशा के एथलीट्स से बातचीत कर उनको शुभकामनाएं दी। पदक पाने पर करोड़ों के इनाम की घोषणा के अलावा खेलने गए प्रत्येक खिलाड़ी को 15 लाख रुपये प्रोत्साहन राशि पटनायक सरकार ने देने का ऐलान किया है। 

Odisha Government will give six crore rupees to Olympic gold medalists, each participants will be given 15 lakh DHA
Author
Bhubaneswar, First Published Jul 8, 2021, 11:19 PM IST
  • Facebook
  • Twitter
  • Whatsapp

भुवनेश्वर। टोक्यो ओलंपिक में गोल्ड मेडल जीतने वाले ओडिशा के खिलाडि़यों को राज्य सरकार ने बड़ा ऐलान किया है। मुख्यमंत्री नवीन पटनायक ने ओलंपिक खेलने जा रहे खिलाडि़यों का हौसला बढ़ाते हुए करोड़ों के इनाम की घोषणा की है। 
ओलिंपिक के लिए जाने वाले एथलीटों को मुख्यमंत्री ने पदक के लिए शुभकामनाएं दी है साथ ही मुख्यमंत्री ने घोषणा की कि राज्य सरकार द्वारा स्वर्ण पदक विजेता को 6 करोड़ रुपये इनाम दिया जाएगा। 

रजत और कांस्य पदक वालों को भी करोड़ों की सौगात

मुख्यमंत्री ने रजत पदक विजेता को 4 करोड़ रुपये और कांस्य पदक विजेता को 2.5 करोड़ रुपये देने की घोषणा की है। उन्होंने ओलंपिक में भाग लेने वाले प्रत्येक प्रतिभागी के लिए 15 लाख रुपये के पुरस्कार की भी घोषणा की है।

वीडियो कांफ्रेंसिंग कर दी शुभकामनाएं

विश्व चौंपियन पैरा शटलर प्रमोद भगत, धावक दुती चंद और हॉकी खिलाड़ी नमिता टोप्पो, दीप ग्रेस एक्का, अमित रोहिदास और बीरेंद्र लाकड़ा को सीएम ने शुभकामनाएं वीडियो-कॉन्फ्रेंसिंग के माध्यम से दी है। 
 

Follow Us:
Download App:
  • android
  • ios