Asianet News HindiAsianet News Hindi

ओवैसी ने गोडसे को लेकर भाजपा पर निशाना साधा, कहा- उसकी औलादें मुझे गोली मार सकती हैं

एआईएमआईएम चीफ असदुद्दीन ओवैसी ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और गृह मंत्री अमित शाह की तारीफ करने पर अभिनेता रजनीकांत पर निशाना साधा। उन्होंने कहा कि आर्टिकल 370 हटाने पर एक तमिल अभिनेता (रजनीकांत) मोदी-शाह को कृष्ण-अर्जुन की तरह बता रहे हैं। क्या वे देश में दूसरी महाभारत कराना चाहते हैं।

Owaisi hits Rajinikanth and modi government says Do they want another Mahabharat
Author
Hyderabad, First Published Aug 14, 2019, 12:58 PM IST
  • Facebook
  • Twitter
  • Whatsapp

हैदराबाद. एआईएमआईएम चीफ असदुद्दीन ओवैसी ने जम्मू-कश्मीर पर फैसले को लेकर मोदी सरकार और भाजपा की आलोचना की। उन्होंने कहा कि देश में अभी भी नाथूराम गोडसे की औलादें हैं। मुझे यकीन है कि एक दिन ये लोग मुझे भी गोली मार सकते हैं। इससे पहले उन्होंने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और गृह मंत्री अमित शाह की तारीफ करने पर अभिनेता रजनीकांत पर निशाना साधा। उन्होंने कहा कि आर्टिकल 370 हटाने पर एक तमिल अभिनेता (रजनीकांत) मोदी-शाह को कृष्ण-अर्जुन की तरह बता रहे हैं। क्या वे देश में दूसरी महाभारत कराना चाहते हैं।

ओवैसी मोदी सरकार के जम्मू-कश्मीर से विशेष राज्य का दर्जा वापस लेने और तीन तलाक के फैसले का लगातार विरोध कर रहे हैं। उन्होंने रजनीकांत से पूछा, अगर आप मोदी-शाह को कृष्ण-अर्जुन बता रहे हैं तो ये भी बता दीजिए कि इस स्थिति में पांडव-कौरव कौन हैं? उन्होंने कहा, केंद्र सरकार को सिर्फ कश्मीरियों की जमीन से प्यार है, वहां के लोगों से नहीं। ये सिर्फ सत्ता में बने रहना चाहते हैं।

मिशन कश्मीर के लिए बधाई- रजनीकांत
रजनीकांत ने जम्मू-कश्मीर पर भारत सरकार के फैसले का समर्थन किया। उन्होंने चेन्नई में एक कार्यक्रम में कहा था कि जिस अंदाज में यह सब हुआ, खासकर आपने (अमित शाह) ने संसद में जो स्पीच दी, वह शानदार थी। । उन्होंने कहा था कि मिशन कश्मीर के लिए गृह मंत्री को बधाई। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और अमित शाह की जोड़ी कृष्ण-अर्जुन की तरह है। उन्होंने कहा कि अब लोग जानेंगे कि शाह कौन हैं। इस कार्यक्रम में अमित शाह भी मौजूद थे।

Follow Us:
Download App:
  • android
  • ios