Asianet News Hindi

कोर्ट में पेशी के दौरान बीजेपी नेता की CID जांच की मांग, बोली- 'मुझे फंसाया जा रहा है'

कोकिन रखने के आरोप में गिरफ्तार की गईं पश्चिम बंगाल की युवा बीजेपी नेता पामेला गोस्वामी को शनिवार को कोर्ट में पेश किया गया। कोर्ट में पेशी के दौरान गोस्वामी ने कहा कि उन्हें साजिश के तहत फंसाया गया है। उन्होंने राकेश सिंह की गिरफ्तारी की मांग की। 

Pamela goswami Said she have been falsely Accused in a Conspiracy demands CID investigation KPY
Author
Kolkata, First Published Feb 20, 2021, 4:20 PM IST
  • Facebook
  • Twitter
  • Whatsapp

नेशनल डेस्क. कोकिन रखने के आरोप में गिरफ्तार की गईं पश्चिम बंगाल की युवा बीजेपी नेता पामेला गोस्वामी को शनिवार को कोर्ट में पेश किया गया। कोर्ट में पेशी के दौरान गोस्वामी ने कहा कि उन्हें साजिश के तहत फंसाया गया है। उन्होंने राकेश सिंह की गिरफ्तारी की मांग की। इसके अलावा उन्होंने कहा कि इस मामले में सीआईडी जांच होनी चाहिए। वहीं, बीजेपी युवा मोर्चा के अध्यक्ष और लोकसभा तेजस्वी सुर्या ने पामेला मामले में कहा कि कानून सभी के लिए सामान्य है। समय के साथ हम यह पता लगा लेंगे कि क्या गलत है और क्या सही। सही वक्त के साथ पार्टी के राज्य अध्यक्ष सही फैसला लेंगे। वहीं, टीएमसी नेता और बंगाल सरकार में मंत्री सुब्रत मुखर्जी ने कहा न्याय अपना काम करेगा।

निर्दोष है मेरी बेटी- पामेला की मां 

पामेली की मां मधुचंदा गोस्वामी ने कहा कि 'उनकी बेटी बहुत अच्छी है और वह गलत नहीं है। उसे झूठी साजिश के तहत फंसाया गया है। हम मीडिल क्लास वाले लोग हैं। हमें क्या पता कोकीन क्या होती है।' पामेला गोस्वामी ने कोर्ट में कहा कि 'बीजेपी नेता कैलाश विजयवर्गीय के करीबी विजय सिंह को गिरफ्तार करे। हालांकि, अभी ये स्पष्ट नहीं हो पाया है कि पामेला ने विजय सिं की गिरफ्तारी की बात क्यों कही है।' पामेला की मां का कहना है कि 'उन्हें विजय सिंह के बारे में कोई जानकारी नहीं है. प्रबीर डे को लेकर भी उनकी मां ने कहा कि उन्हें कोई जानकारी नहीं है. हो सकता है प्रबीर उसका दोस्त हो।'

तेजस्वी समेत कई नेताओं के साथ है पामेला की फोटो

बंगाल चुनाव से पहले सुर्खियों में आईं पामले की तस्वीर बीजेपी के कई बड़े नेताओं के साथ है। उन्होंने अपने सोशल मीडिया अकाउंट्स से बीजेपी की रैली और बड़े नेताओं के साथ फोटो पोस्ट की है। पामेला तस्वीरें में बीजेपी नेता मुकुल रॉय और बीजेपी युवा मोर्चा के राष्ट्रीय अध्यक्ष तेजस्वी सूर्या के साथ भी नजर आ चुकी हैं। विवादों से घिरने के बाद सोशल मीडिया पर ये तस्वीरें काफी वायरल हो रही हैं। 

बता दें कि पश्चिन बंगाल में बीजेपी युवा मोर्चा की महिला नेता पामेला गोस्वामी को कोकीन रखने के आरोप में गिरफ्तार किया गया था। कोलकाता पुलिस ने पामले गोस्वामी को 90 ग्राम कोकीन के साथ गिरफ्तार किया था, जिसकी कीमत करीब 10 लाख रुपए थी।

Follow Us:
Download App:
  • android
  • ios