Asianet News Hindi

एयरपोर्ट पर फोन कर शख्स ने पूछा बॉम्बे, अधिकारी को सुनने में हुआ धोखा और फिर...

दरअसल, होटल मैनेजमेंट के एक स्टूडेंट ने नौकरी के सिलसिले में मुंबई एयरपोर्ट पर वैकेंसी पूछने के लिए फोन किया था।

Phone Caller Says Bombay Airport but Reciever hear Bomb
Author
Mumbai, First Published Jul 27, 2019, 5:42 PM IST
  • Facebook
  • Twitter
  • Whatsapp

मुंबई। यहां के छत्रपति शिवाजी इंटरनेशनल एयरपोर्ट पर उस वक्त हड़कंप मच गया, जब एक शख्स ने कंट्रोल रूम में फोन किया और पूछा- बॉम्बे। दरअसल, फोन रिसीव वाले अधिकारी से सुनने में चूक हो गई और उसने बॉम्बे की जगह बॉम्ब सुन लिया। इसके बाद आनन-फानन में वहां फौरन स्निफर डॉग्स तैनात करने के साथ ही सुरक्षा व्यवस्था कड़ी कर दी गई।  

ये है पूरा मामला...
दरअसल, होटल मैनेजमेंट के एक स्टूडेंट ने नौकरी के सिलसिले में मुंबई एयरपोर्ट पर वैकेंसी पूछने के लिए फोन किया। वहां मौजूद अधिकारी ने फोन उठाया तो छात्र ने उससे पूछा- 'बॉम्बे एयरपोर्ट?' लेकिन फोन उठाने वाले को सुनने में धोखा हो गया और उसने सुना-'बॉम्ब है एयरपोर्ट पर।' उसे लगा कि कंट्रोल रूम में फोन कर कोई एयरपोर्ट पर बॉम्ब होने की सूचना दे रहा है। इसके बाद एयरपोर्ट पर अफरातफरी मच गई और सभी बड़े अफसर हरकत में आ गए। फौरन एयरपोर्ट की सुरक्षा बढ़ा दी गई। 

काफी जांच-पड़ताल के बाद जब अधिकारियों ने उसी नंबर पर फोन कर उस शख्स से पूछताछ की तो उसने बताया- ''मैंने जॉब वैकेंसी के बारे में पूछने के लिए वहां कॉल किया था। मुझे पता चला था कि बॉम्बे एयरपोर्ट में जॉब निकली है।''  छात्र से बात होने के बाद अधिकारियों की जान में जान आई। हालांकि यह घटना 19 जुलाई की बताई जा रही है। 

Follow Us:
Download App:
  • android
  • ios