Asianet News Hindi

PM मोदी की Navy चीफ संग मीटिंग, एडमिरल करमबीर ने बताया-कोविड महामारी में नेवी ने अस्पताल सबके लिए खोला

पीएम मोदी ने सोमवार को नेवी के चीफ आफ नेवल स्टाॅफ एडमिरल करमबीर सिंह से कोविड नियंत्रण में नौसेना के सहयोग पर चर्चा की। एडमिरल करमबीर सिंह ने पीएम को ब्रीफ किया कि नौसेना पूरे देश में किस तरीके से कोविड नियंत्रण के लिए मदद पहुंचा रही है। 

PM Modi called Admiral Karamveer Singh on Covid managemnet, Navy hospitals open for all DHA
Author
New Delhi, First Published May 3, 2021, 8:00 PM IST
  • Facebook
  • Twitter
  • Whatsapp

नई दिल्ली। पीएम मोदी ने सोमवार को नेवी के चीफ आफ नेवल स्टाॅफ एडमिरल करमबीर सिंह से कोविड नियंत्रण में नौसेना के सहयोग पर चर्चा की। एडमिरल करमबीर सिंह ने पीएम को ब्रीफ किया कि नौसेना पूरे देश में किस तरीके से कोविड नियंत्रण के लिए मदद पहुंचा रही है। 

नौसेना के अस्पताल सिविलयन के लिए खोले गए
नौसेना चीफ ने बताया कि नेवी राज्यों के प्रशासकों तक पहुंचने के साथ उनसे अस्पताल के लिए बेड, परिवहन व अन्य चीजों की जानकारी लेने के साथ मदद दे रही। देश के विभिन्न शहरों में स्थित नेवी के अस्पतालों को आमनागरिकों के लिए खोल दिया गया है। 

नेवी के मेडिकल अफसर, नर्सिंग स्टाॅफ पूरे देश में भेजे जा रहे
नौसेना के चीफ एड. करमबीर सिंह ने बताया कि नौसैनिक युद्ध की स्थितियों के लिए मेडिकल असिस्टेंस के लिए विशेष रूप से प्रशिक्षित किए जाते हैं। हम देश के विभिन्न इलाकों में अपने प्रशिक्षित डाॅक्टर्स, नर्सिंग स्टाॅफ व अन्य मेडिकल स्टाॅफ को भेज रहे हैं। 

Read this also: 

 

Asianet News का विनम्र अनुरोधः आईए साथ मिलकर कोरोना को हराएं, जिंदगी को जिताएं...। जब भी घर से बाहर निकलें माॅस्क जरूर पहनें, हाथों को सैनिटाइज करते रहें, सोशल डिस्टेंसिंग का पालन करें। वैक्सीन लगवाएं। हमसब मिलकर कोरोना के खिलाफ जंग जीतेंगे और कोविड चेन को तोडेंगे। #ANCares #IndiaFightsCorona

Follow Us:
Download App:
  • android
  • ios