Asianet News HindiAsianet News Hindi

पाकिस्तानी बहन ने राखी भेजकर कहा-इसमें कोई संदेह नहीं, मोदी 2024 में फिर PM होंगे, वे अच्छा काम कर रहे हैं

वैसे तो पाकिस्तान का जिक्र आते ही यह कहा जाने लगता है कि पाकिस्तानी नहीं चाहते कि नरेंद्र मोदी 2024 में फिर से भारत के प्रधानमंत्री बनें। वजह साफ है कि मोदी के PM बनने के बाद से पाकिस्तान की हरकतों पर लगाम लगी है। लेकिन मोदी की एक पाकिस्तानी मुंहबोली बहन को भरोसा है कि वे ही फिर से पीएम बनेंगे।

PM Modi Pakistani Sister Sends Him Rakhi,letter-Modi will again become the Prime Minister of India in 2024 kpa
Author
New Delhi, First Published Aug 8, 2022, 11:06 AM IST

नई दिल्ली. प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी(Prime Minister Narendra Modi Popularity) को लेकर पाकिस्तानी सरकार के दिलो-दिमाग में जो भी चलता रहता हो वो अलग बात, लेकिन वहां की एक बहन ऐसी भी है, जिसे विश्वास है कि 2024 में फिर से मोदी पीएम बनेंगे। वैसे तो पाकिस्तान का जिक्र आते ही यह कहा जाने लगता है कि पाकिस्तानी नहीं चाहते कि नरेंद्र मोदी 2024 में फिर से भारत के प्रधानमंत्री बनें। वजह साफ है कि मोदी के PM बनने के बाद से पाकिस्तान की हरकतों पर लगाम लगी है। लेकिन मोदी की एक पाकिस्तानी मुंहबोली बहन को भरोसा है कि वे ही फिर से पीएम बनेंगे।  बता दें कि भाई-बहन के प्यार का प्रतीक रक्षा बंधन 11 अगस्त को मनाया जाएगा। पढ़िए मोदी की पाकिस्तानी बहन कमर मोहसिन शेख के बारे में...

हर बार भारत के पीएम बनें मोदी
पाकिस्तानी बहन कमर मोहसिन शेख ने मोदी को राखी भेजकर 2024 के चुनाव की अग्रिम शुभकामनाएं दी हैं। मीडिया से बात करते हुए क़मर मोहसिन शेख ने कहा कि उन्होंने सभी तैयारी कर ली हैं और इस बार पीएम मोदी से मिलने की उम्मीद है। रक्षा बंधन के शुभ अवसर से पहले मोहसिन शेख ने मोदी को रेशम के धागे की राखी भेजी है। मोहसिन शेख ने कहा कि उन्हें उम्मीद है कि वह (पीएम मोदी) इस बार उनको दिल्ली बुलाएंगे। मोहसिन ने कहा कि इसके लिए उन्होंने सारी तैयारियां कर ली हैं। मोहसिन ने रेशमी रिबन के साथ कढ़ाई डिजाइन का उपयोग करके यह राखी खुद बनाई है। ( तस्वीर-शेख मोदी से मिलकर उन्हें राखी बांध चुकी हैं)

खत लिखकर दी शुभकामनाएं
कमर मोहसिन शेख ने एक पत्र लिखा है। इसमें मोदी के अच्छे स्वास्थ्य और लंबे जीवन के लिए प्रार्थना की है। इसी लेटर में शेख ने मोदी को 2024 के चुनाव के लिए शुभकामनाएं भी दी हैं। शेख ने बताया-"मैंने एक पत्र लिखा है। इसमें उनके लंबे और स्वस्थ जीवन के लिए प्रार्थना की। अच्छा काम करते रहो, जैसे तुम कर रहे हो।" शेख ने कहा कि इसमें कोई संदेह नहीं है कि 2024 के चुनाव में वह फिर से पीएम होंगे। शेख ने कहा-"वह इसके हकदार हैं ,क्योंकि उनके पास वे क्षमताएं हैं और मैं चाहती हूं कि वह हर बार भारत के पीएम बने।" कमर मोहसिन शेख ने पिछले साल भी मोदी को राखी और रक्षा बंधन कार्ड भेजा था।

यह भी पढ़ें
पुतिन के अलग किस्म के कान, अजीब चाल-ढाल देखकर फैली एक विचित्र अफवाह, ये कोई और है?
Friendship Day 2022: बिजनेस की दुनिया के 12 दोस्त, कारोबार से ज्यादा अपनी दोस्ती के लिए मशहूर हैं ये जोड़ियां

 

Follow Us:
Download App:
  • android
  • ios