Asianet News Hindi

पीएम मोदी ने बताया, मेरे लिए 5 मिनट खड़े मत होइए, सम्मान ही करना चाहते हैं तो करिए ये काम

देश में कोरोना महामारी पर पीएम मोदी लगातार नजर बनाए हुए हैं। इस बीच उन्होंने एक ट्वीट किया। पीएम मोदी ने लिखा, मेरे ध्यान में लाया गया है कि कुछ लोग यह मुहिम चला रहे हैं कि 5 मिनट खड़े रहकर मोदी को सम्मानित किया जाए।

PM Modi said to help poor family to honor me kpn
Author
New Delhi, First Published Apr 8, 2020, 5:21 PM IST
  • Facebook
  • Twitter
  • Whatsapp

नई दिल्ली. देश में कोरोना महामारी पर पीएम मोदी लगातार नजर बनाए हुए हैं। इस बीच उन्होंने एक ट्वीट किया। पीएम मोदी ने लिखा, मेरे ध्यान में लाया गया है कि कुछ लोग यह मुहिम चला रहे हैं कि 5 मिनट खड़े रहकर मोदी को सम्मानित किया जाए। पहली नजर में तो यह मोदी को विवादों में घसीटने की कोई खुराफात लगती है। हो सकता है कि यह किसी की सदिच्छा (Good will)हो, तो भी मेरा आग्रह है कि यदि सचमुच में आपके मन में इतना प्यार है और मोदी को सम्मानित ही करना है तो एक गरीब परिवार की जिम्मेदारी कम से कम तब तक उठाइए, जब तक कोरोना वायरस का संकट है। मेरे लिए इससे बड़ा सम्मान कोई हो ही नहीं सकता।

पीएम मोदी ने वीडियो कॉन्फ्रेंस के जरिए की बात
प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने देश में कोरोना वायरस की स्थिति को लेकर वीडियो कांफ्रेंस के जरिए उन पार्टी नेताओं से बात की, जिनके पास लोकसभा और राज्यसभा को संयुक्त रूप से मिलाकर 5 सांसद हैं। सांसदों से बातचीत के दौरान पीएम मोदी ने कहा, देश में स्थिति 'सामाजिक आपातकाल' के समान है इसके लिए कड़े फैसलों की जरूरत है और हमें सतर्क रहना चाहिए। राज्यों, जिला प्रशासन और विशेषज्ञों ने वायरस के प्रसार को रोकने के लिए लॉकडाउन को आगे बढ़ाने का सुझाव दिया है।

24 घंटे में 773 लोग संक्रमित, 32 की मौत
स्वास्थ्य मंत्रालय के मुताबिक, 8 अप्रैल तक देश में कोरोना के 5194 केस आ चुके हैं। 149 लोगों की मौत हो चुकी है। वहीं पिछले 24 घंटे की बात करें तो कोरोना के 773 केस आ चुके हैं। वहीं 32 लोगों की मौत हो चुकी है। 

8 अप्रैल तक कोरोना के 1,21,271 टेस्ट
भारतीय चिकित्सा अनुसंधान परिषद के मुताबिक, अब तक कोरोना के 1,21,271 सैंपल टेस्ट किए जा चुके हैं। लव अग्रवाल ने कहा कि सरकार सुनिश्चित करती है कि आज ही नहीं, बल्कि भविष्य में भी हाइड्रोक्सीक्लोरोक्वाइन की कमी नहीं होगी।

Follow Us:
Download App:
  • android
  • ios