Asianet News Hindi

पीएम मोदी ने इटली के प्रधानमंत्री से की बात, बोले- हमें कोरोना के बाद की दुनिया में खुद को ढालना होगा

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने शुक्रवार को भारत-इटली वर्चुअल समिट में हिस्सा लिया। इस दौरान उन्होंने इटली में कोरोना से जान गंवाने वाले लोगों के प्रति भारत की ओर से संवेदनाएं व्यक्त कीं। इस दौरान पीएम मोदी ने कहा, जब पूरी दुनिया कोरोना वायरस को जान और समझ रहा था, तब आप इससे जूझ रहे थे। 

PM modi talks Italian counterpart Giuseppe Conte at India-Italy Virtual Summit KPP
Author
New Delhi, First Published Nov 6, 2020, 5:20 PM IST
  • Facebook
  • Twitter
  • Whatsapp

नई दिल्ली. प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने शुक्रवार को भारत-इटली वर्चुअल समिट में हिस्सा लिया। इस दौरान उन्होंने इटली में कोरोना से जान गंवाने वाले लोगों के प्रति भारत की ओर से संवेदनाएं व्यक्त कीं। इस दौरान पीएम मोदी ने कहा, जब पूरी दुनिया कोरोना वायरस को जान और समझ रहा था, तब आप इससे जूझ रहे थे। इस समिट में इटली की ओर से प्रधानमंत्री ग्यूसेप कोंते ने हिस्सा लिया। 

पीएम मोदी ने प्रधानमंत्री ग्यूसेप कोंते की तारीफ करते हुए कहा, आप तेजी से और सफलतापूर्वक कठिन स्थिति को नियंत्रण में लाए। आपने पूरे देश को एक किया। 
 


पीएम मोदी ने दिया इटली के सांसदों को न्योता
पीएम मोदी ने कहा, मुझे आशा है कि जब कोरोना से स्थिति बेहतर हो जाएगी। हमें इटली की संसद के सदस्यों का भारत में स्वागत करने का मौका मिलेगा। उन्होंने कहा, कोरोना भी द्वितीय विश्व युद्ध की तरह इतिहास में दर्ज होगा। हमें कोरोना के बाद की दुनिया में खुद को ढालना होगा। हमें इससे उत्पन्न होने वाले अवसरों और चुनौतियों के लिए तैयार रहना होगा।

Follow Us:
Download App:
  • android
  • ios