Asianet News Hindi

कोरोनावायरस के खिलाफ पीएम मोदी ने शुरू किया अभियान, ट्वीट कर महामारी के खिलाफ एकजुट होने को कहा

देश में कोरोनावायरस महामारी के बढ़ते खतरे को देखते हुए प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी (PM Narendra Modi) ने ट्वीट कर लोगों को एकजुटता दिखाने का संदेश दिया है। 
 

PM Modi tweeted to fight Coronavirus, unite to fight Coronavirus MJA
Author
New Delhi, First Published Oct 8, 2020, 9:04 AM IST
  • Facebook
  • Twitter
  • Whatsapp

नई दिल्ली। देश में कोरोनावायरस महामारी के बढ़ते खतरे को देखते हुए प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी (PM Narendra Modi) ने ट्वीट कर लोगों को एकजुटता दिखाने का संदेश दिया है। बता दें कि देश में कोरोनावायरस के कन्फर्म केस कुल 6,685,082 हो गए हैं और इससे होने वाली मौतों का आंकड़ा 103,569 तक पहुंच गया है। इसे देखते हुए प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी का यह संदेश बेहद अहम है।

कोरोना वॉरियर्स की रही अहम भूमिका 
पीएम मोदी ने कहा कि भारत में कोरोनावायरस के खिलाफ लड़ाई में लोगों की एकजुटता बेहद मायने रखती है। उन्होंने कहा कि इस महामारी से लड़ने में कोरोना वॉरियर्स की अहम भूमिका रही है। पीएम मोदी ने ट्विटर पर कहा कि लोगों के सामूहिक प्रयास से ही इस महामारी पर काबू पाया जा सकता है। उन्होंने कहा कि कोरोना वॉरियर्स ने इस महामारी में लोगों की जान बचाई। 

कोरोना से लड़ने के लिए एकजुटता जरूरी
प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने कहा कि कोरोना से लड़ने के लिए एकजुट हों। अपने संदेश में उन्होंने कहा कि यह हमेशा याद रखें कि मास्क जरूर पहनें, हाथ साफ करते रहें और सोशल डिस्टेंसिंग का पालन करें। उन्होंने इस बात पर जोर दिया कि 'दो गज की दूरी' बनाए रखें।  

Follow Us:
Download App:
  • android
  • ios