Asianet News Hindi

पीएम मोदी बनारस के हेल्थ वर्कर्स से करेंगे वीडियो कांफ्रेंसिंग, क्षेत्र की भविष्य की तैयारियों को परखेंगे

पीएम मोदी अपने संसदीय क्षेत्र बनारस में डीआरडीओ व भारतीय सेना के सहयोग से बनाए गए पंडित राजन मिश्र कोविड अस्पताल की समीक्षा करेंगे। 

PM Modi video conferencing with Varanasi health proffessionals, also review Covid19 preparations DHA
Author
New Delhi, First Published May 20, 2021, 9:34 PM IST
  • Facebook
  • Twitter
  • Whatsapp

नई दिल्ली। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी शुक्रवार को अपने संसदीय क्षेत्र बनारस के डाॅक्टर्स, पैरामेडिकल स्टाॅफ और फ्रंटलाइन वर्कर्स से वीडियो कांफ्रेंसिंग करेंगे। पीएम इन कोरोना योद्धाओं से उनके अनुभवों और कठिनाइयों को जानेंगे। वह बनारस में कोरोना से बचाव की भविष्य की तैयारियों के बारे में समीक्षा करेंगे।

सुबह 11 बजे करेंगे बात पीएम मोदी

देश में कोविड महामारी से बचाव में लगे कर्मवीरों से पीएम मोदी लगातार बात कर रहे हैं। उनसे रणनीतियां साझा कर रहे और परेशानियों को सुनकर उनके निदान की कोशिश कर रहे हैं। अपने संसदीय क्षेत्र बनारस में शुक्रवार की सुबह 11 बजे पीएम मोदी वीडियो कांफ्रेंसिंग से हेल्थ फ्रंटलाइन वारियर्स से बात करेंगे। 

अस्पतालों का भी रिव्यू करेंगे पीएम 

पीएम मोदी अपने संसदीय क्षेत्र बनारस में कोविड डेडिकेटेड अस्पतालों के साथ अन्य अस्पतालों का भी रिव्यू करेंगे। डीआरडीओ व भारतीय सेना के सहयोग से बनारस में बनाए गए पंडित राजन मिश्र कोविड अस्पताल की समीक्षा करेंगे। 
 

Asianet News का विनम्र अनुरोधः आईए साथ मिलकर कोरोना को हराएं, जिंदगी को जिताएं...। जब भी घर से बाहर निकलें माॅस्क जरूर पहनें, हाथों को सैनिटाइज करते रहें, सोशल डिस्टेंसिंग का पालन करें। वैक्सीन लगवाएं। हमसब मिलकर कोरोना के खिलाफ जंग जीतेंगे और कोविड चेन को तोडेंगे। #ANCares #IndiaFightsCorona

Follow Us:
Download App:
  • android
  • ios