Asianet News Hindi

विवाटेक सम्मेलन को संबोधित करेंगे पीएम मोदी, सम्मानित गेस्ट के रूप में किए गए हैं इनवाइट

विवा टेक यूरोप में सबसे बड़ी डिजिटल और स्टार्टअप आयोजनों में एक है। इसका आयोजन 2016 के बाद से हर वर्ष पेरिस में किया जाता है। 

pm modi will be the chief guest of vivatek conference pwa
Author
New Delhi, First Published Jun 15, 2021, 5:40 PM IST
  • Facebook
  • Twitter
  • Whatsapp

नई दिल्ली. प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी 16 जून को 5वें विवा टेक आयोजन को संबोधित करेंगे। प्रधानमंत्री को विवा टेक-2021 में मुख्य भाषण देने के लिए सम्मानित अतिथि के रूप में आमंत्रित किया गया है। आयोजन के अन्य प्रमुख वक्ताओं में फ्रांस के राष्ट्रपति इमैनुएल मैक्रों, स्पेन के प्रधानमंत्री पेड्रो सांचेज और विभिन्न यूरोपीय देशों के मंत्री/सांसद शामिल हैं। इस कार्यक्रम में एप्पल के सीईओ टिम कुक, फेसबुक के सीईओ मार्क जुकरबर्ग और माइक्रोसॉफ्ट के अध्यक्ष ब्रैड स्मिथ जैसे कॉरपोरेट नेताओं भी शामिल होंगे।

इसे भी पढ़ें- ममता V/s मोदी: बंगाल में भाजपा के 24 MLA की गतिविधियों ने पैदा किया तनाव, 18 जून तक दिल्ली में रहेंगे गवर्नर 

विवा टेक यूरोप में सबसे बड़ी डिजिटल और स्टार्टअप आयोजनों में एक है। इसका आयोजन 2016 के बाद से हर वर्ष पेरिस में किया जाता है। इसका आयोजन संयुक्त रूप एक प्रमुख विज्ञापन और विपणन समूह पब्लिसिज ग्रुप और अग्रणी फ्रांसीसी मीडिया समूहलेस इकोसद्वारा किया जाता है। यह टेक्निकल नवाचार और स्टार्टअप इकोसिस्टम के हितधारकों को एक साथ लाता है। इस आयोजन में प्रदर्शनियां, पुरस्कार, पैनल चर्चा और स्टार्टअप प्रतियोगिताएं शामिल की जाती हैं। विवाटेक का 5वां एडिशन 16-19 जून 2021 को आयोजित किया जाना है।
 

Follow Us:
Download App:
  • android
  • ios