Asianet News HindiAsianet News Hindi

पीएम मोदी ने गूगल के CEO सुंदर पिचाई से की बातचीत, इन अहम मुद्दों पर हुई चर्चा

कोरोना वायरस के संकट के बीच प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने सोमवार को गूगल कंपनी के सीईओ और भारतीय मूल के सुंदर पिचाई से बातचीत की। दोनों के बीच यह बातचीत वीडियो कॉन्फ्रेंसिग के जरिए हुई। इस दौरान दोनों के बीच कई अहम मुद्दों पर चर्चा हुई। पीएम मोदी ने बताया, आज सुंदर पिचाई के साथ सफल बातचीत हुई।

PM Narendra Modi interacts with Sundar Pichai on coronavirus and other issues
Author
New Delhi, First Published Jul 13, 2020, 2:33 PM IST
  • Facebook
  • Twitter
  • Whatsapp

नई दिल्ली. कोरोना वायरस के संकट के बीच प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने सोमवार को गूगल कंपनी के सीईओ और भारतीय मूल के सुंदर पिचाई से बातचीत की। दोनों के बीच यह बातचीत वीडियो कॉन्फ्रेंसिग के जरिए हुई। इस दौरान दोनों के बीच कई अहम मुद्दों पर चर्चा हुई। पीएम मोदी ने बताया, आज सुंदर पिचाई के साथ सफल बातचीत हुई।

पीएम मोदी ने ट्वीट कर कहा, आज सुबह सुंदर पिचाई के साथ एक अत्यंत सफल बातचीत हुई। हमने कई विषयों पर बात की, खासकर भारत के किसानों, युवाओं और उद्यमियों के जीवन को बदलने के लिए कैसे प्रौद्योगिकी की शक्ति का लाभ उठाया, इस पर भी चर्चा हुई।
 


कोरोना काल पर भी हुई चर्चा
पीएम मोदी ने कहा, हमारी बातचीत के दौरान कोरोना काल के समय में उभर रहे नए वर्क कल्चर को लेकर भी बातचीत हुई। हमने उन चुनौतियों पर चर्चा की जो वैश्विक महामारी के चलते खेल जैसे क्षेत्रों के सामने आई। हमने डेटा सुरक्षा जैसे अहम मुद्दे के बारे में भी बात की।

गूगल की तारीफ की
प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने भारत में शिक्षा और डिजिटल भुगतान की बेहतरी में Google के प्रयासों की भी प्रशंसा की।

Follow Us:
Download App:
  • android
  • ios