Asianet News HindiAsianet News Hindi

एम्बुलेंस के लिए रुका PM का काफिला, मरीज की जान बचाने को अहमदाबाद से गांधीनगर जा रहे मोदी ने दिया रास्ता

अहमदाबाद से गांधीनगर जाने के दौरान प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी का काफिला एक एम्बुलेंस को रास्ता देने के लिए रुका। इस घटना का वीडियो सोशल मीडिया पर शेयर किया जा रहा है।
 

PM Narendra Modi stops carcade to give way to ambulance vva
Author
First Published Sep 30, 2022, 3:27 PM IST

अहमदाबाद। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी (Narendra Modi) को आम लोगों से जुड़ने और लीक से हटकर काम करने के लिए जाना जाता है। शुक्रवार को गुजरात यात्रा के दूसरे और अंतिम दिन उन्होंने कुछ ऐसा ही किया। प्रधानमंत्री अहमदाबाद से गांधीनगर जा रहे थे। पीएम के काफिले के चलते सड़क को खाली करा लिया गया था। सड़क पर सिर्फ पीएम के काफिले से जुड़ी कारें फर्राटा भरते हुए आगे बढ़ रहीं थी। इसी दौरान नरेंद्र मोदी को पता चला कि उनके काफिले के पीछे एक एम्बुलेंस है। काफिले के चलते एम्बुलेंस को रोका गया है।

 

 

नरेंद्र मोदी ने अपने काफिले को रुकने और एम्बुलेंस को रास्ता देने का आदेश दिया। इसके बाद एम्बुलेंस तेज रफ्तार से काफिले को पार करते हुए आगे बढ़ गई। इस वीडियो को सोशल मीडिया पर शेयर किया जा रहा है। मरीज की जान बचाने के लिए पीएम की ओर से किए गए इस पहल की लोग जमकर तारीफ कर रहे हैं। 

वंदे भारत ट्रेन में PM मोदी ने किया सफर
प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी ने शुक्रवार को गांधीनगर-मुंबई वंदे भारत एक्सप्रेस को हरी झंडी दिखाई। इसके बाद उन्होंने ट्रेन से यात्रा भी की। यह भारत की तीसरी वंदे भारत ट्रेन है। इसे नेक्स्ट जेनरेशन की ट्रेन कहा जा रहा है। वंदे भारत एक्सप्रेस ट्रेन गुजरात और महाराष्‍ट्र के बीच चलेगी।

यह भी पढ़ें- PM मोदी का गुजरात दौरा: वंदे भारत एक्सप्रेस में सवार होकर कहा-'आत्मनिर्भर होते भारत के लिए एक बहुत बड़ा दिन'

नरेंद्र मोदी ने गांधीनगर स्टेशन पर ट्रेन को हरी झंडी दिखाने के बाद उससे कालूपुर रेलवे स्टेशन तक यात्रा भी की। वंदे भारत एक्सप्रेस एक बेहतर और विमान यात्रा जैसा अनुभव प्रदान करती है। इस दौरान जब मोदी ने ट्रेन की खिड़की से घरों की छतों पर चढ़कर यह यह अद्भुत दृश्य देख रहे लोगों को हाथ हिलाकर हैलो किया, तो उनकी खुशी का ठिकाना नहीं रहा। 

यह भी पढ़ें- मल्लिकार्जुन खड़गे ने भरा नामांकन, कांग्रेस अध्यक्ष की रेस में सबसे आगे, थरूर ने कहा- वो पार्टी के पितामह

Follow Us:
Download App:
  • android
  • ios