Asianet News Hindi

PoK में फिर उठी आजादी की मांग, पुलिस के लाठीचार्ज में 2 प्रदर्शनकारियों की मौत

मंगलवार शाम मुजफ्फराबाद में एक बड़ी रैली का आयोजन किया गया जिसमें सैकड़ों युवा नजर आ रहे हैं। मौके पर पहुंची आर्मी ने लाठीचार्ज कर दिया जिसमें दो प्रदर्शनकारियों की मौत हो गई और कई घायल भी हुए हैं। 

POK Two dead & several injured as police lathicharged protesters in Muzaffarabad rally
Author
Srinagar, First Published Oct 22, 2019, 6:02 PM IST
  • Facebook
  • Twitter
  • Whatsapp

श्रीनगर. ऑल इंडिपेंडेंट पार्टीज अलायंस (AIPA) के तहत कई विभिन्न राजनीतिक दलों द्वारा निकाली गई रैली के दौरान मंगलवार शाम पाकिस्तान अधिकृत कश्मीर के मुजफ्फराबाद में पुलिस ने लाठी चार्ज किया। लाठीचार्ज में दो लोगों की मौत हो गई और कई के घायल होने की खबर है।

मंगलवार शाम मुजफ्फराबाद में एक बड़ी रैली का आयोजन किया गया जिसमें सैकड़ों युवा नजर आ रहे हैं। मौके पर पहुंची आर्मी ने लाठीचार्ज कर दिया जिसमें दो प्रदर्शनकारियों की मौत हो गई और कई घायल भी हुए हैं। खबरों के मुताबिक भारी संख्या में प्रदर्शनकारी जमा हुए और आजादी के नारे लगा रहे हैं। पुलिस द्वारा किए लाठीचार्ज में दो प्रदर्शनकारियों की मौत की खबर है।

आजादी और सरकार के खिलाफ नारेबाजी करते हुए एक बड़ा जुलूस निकाला जा रहा था, जिसमें सैकड़ों युवा नजर आ रहे हैं। मौके पर पहुंची आर्मी ने लाठीचार्ज कर दिया। वीडियो में पुलिस भीड़ को खदेड़ती नजर आ रही है।

एएनआई की खबर के मुताबिक वीडियो में भारी संख्या में प्रदर्शनकारी सरकार के खिलाफ नारेबाजी करते नजर आ रहे हैं। पुलिस ने भीड़ को नियंत्रित करने की कोशिश की और बाद में लाठीचार्ज कर भीड़ को खदेड़ दिया। 

Follow Us:
Download App:
  • android
  • ios