Asianet News HindiAsianet News Hindi

प्रणब मुखर्जी पर हो रहा इलाज का असर, बेटे ने कहा- हमें उम्मीद वे जल्द घर आएंगे

पूर्व राष्ट्रपति प्रणब मुखर्जी का हालत में सुधार हुआ है। अब उनपर इलाज का भी असर हो रहा है। पूर्व राष्ट्रपति के बेटे अभिजीत मुखर्जी ने यह जानकारी दी। इससे पहले आर्मी रिसर्च एंड रेफरल हॉस्पिटल ने बयान जारी कर  बताया कि प्रणब मुखर्जी की हालत स्थिर है, वे अभी भी वेंटिलेटर सपोर्ट पर हैं। 

Pranab Mukherjee responding to treatment we believe he will be back soon says son Abhijit KPP
Author
New Delhi, First Published Aug 16, 2020, 2:16 PM IST
  • Facebook
  • Twitter
  • Whatsapp

नई दिल्ली. पूर्व राष्ट्रपति प्रणब मुखर्जी का हालत में सुधार हुआ है। अब उनपर इलाज का भी असर हो रहा है। पूर्व राष्ट्रपति के बेटे अभिजीत मुखर्जी ने यह जानकारी दी। इससे पहले आर्मी रिसर्च एंड रेफरल हॉस्पिटल ने बयान जारी कर  बताया कि प्रणब मुखर्जी की हालत स्थिर है, वे अभी भी वेंटिलेटर सपोर्ट पर हैं। 

84 साल के प्रणब दा की 10 अगस्त को ब्रेन की सर्जरी हुई थी। डॉक्टरों ने सर्जरी कर ब्लड का क्लॉट हटाया था। वे कोरोना पॉजिटिव भी पाए गए थे। 

अभिजीत मुखर्जी ने दी ये जानकारी
अभिजीत मुखर्जी ने ट्वीट कर बताया कि मैं पिता से मिलने हॉस्पिटल गया था। भगवान की कृपा और आप सब की दुआओं के चलते अब वे पहले से स्थिर और अच्छे हैं। अब उनपर इलाज का भी असर हो रहा है। हमें उम्मीद है कि वे जल्द घर लौटेंगे। 
 


वहीं, अस्पताल ने कहा, पूर्व राष्ट्रपति को पहले से कई बीमारियां हैं। उनकी हालत स्थिर है और वे वेंटिलेटर सपोर्ट पर हैं। अस्पताल प्रशासन ने कहा, पूर्व राष्ट्रपति की हालत स्थिर है, उनका इलाज चल रहा है। वे डॉक्टरों की टीम की निगरानी में हैं। 

Follow Us:
Download App:
  • android
  • ios