Asianet News HindiAsianet News Hindi

कश्मीरी लड़कियों वाले बयान पर राहुल ने निशाना साधा, खट्टर बोले- वीडियो शेयर कर रहा हूं, पहले उसे देखें

कांग्रेस नेता और सांसद राहुल गांधी ने हरियाणा के मुख्यमंत्री मनोहर लाल खट्टर पर निशाना साधा है। राहुल ने खट्टर की खबर को शेयर करते हुए ट्वीट किया, हरियाणा के मुख्यमंत्री खट्टर की कश्मीरी महिलाओं पर टिप्पणी घृणित है। 

rahul gandhi and mamata banerjee criticises cm Khattar comment on Kashmir
Author
New Delhi, First Published Aug 10, 2019, 4:56 PM IST
  • Facebook
  • Twitter
  • Whatsapp

नई दिल्ली. हरियाणा के मुख्यमंत्री मनोहर लाल खट्टर कश्मीरी लड़कियों पर दिए हुए बयान के चलते निशाने पर हैं। इसी बयान को लेकर कांग्रेस नेता और सांसद राहुल गांधी और बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी ने शनिवार को खट्टर पर निशाना साधा। हालांकि, खट्टर ने राहुल के बयान पर प्रतिक्रिया दी। उन्होंने कहा, ''राहुल गांधी जी, आपके स्तर के नेता को कम से कम भ्रामक खबरों पर प्रतिक्रिया नहीं देनी चाहिए।''

घटना का वीडियो शेयर करते हुए ट्वीट किया, ''मैंने जो कहा था उसका विडियो शेयर कर रहा हूं। इसे देखें, मैंने क्या कहा था और किस तरह से में कहा था, इससे शायद आपके दिमाग में स्थिति थोड़ी साफ होगी।'' 


महिलाएं संपत्ति की तरह नही हैं- राहुल गांधी
दरअसल, कुछ मीडिया रिपोर्ट में दावा किया गया था कि खट्टर ने शुक्रवार को फरीदाबाद में आयोजित एक कार्यक्रम में कश्मीरी लड़कियों को लेकर विवादित टिप्पणी की थी। ऐसी ही एक खबर का हवाला देते हुए राहुल ने ट्वीट किया, हरियाणा के मुख्यमंत्री खट्टर की कश्मीरी महिलाओं पर टिप्पणी घृणित है। इससे यह पता चलता है कि आरएसएस की सालों की ट्रेनिंग के बाद शख्स असुरक्षा, निराशा और कमजोर मानसिकता का है। महिलाएं संपत्ति की तरह नही हैं, जिसके मालिक पुरुष हों।

rahul gandhi and mamata banerjee criticises cm Khattar comment on Kashmir


ममता बनर्जी में भी साधा निशाना
हमें और अन्य जो लोग बड़े पदों पर हैं, उन्हें खुद पर संयम रखना चाहिए और जम्मू-कश्मीर के प्यारे लोगों के बारे में असंवेदनशील टिप्पणी करने से रोकना चाहिए। यह ना केवल कश्मीर को बल्कि पूरे देश को नुकसान पहुंचाने वाला है।

Follow Us:
Download App:
  • android
  • ios