Asianet News HindiAsianet News Hindi

नरसिम्हा राव को श्रद्धांजलि देना 'भूले' राहुल, केन्द्रीय मंत्री ने कहा- वो तो आजीवन कांग्रेसी थे

पीएम मोदी ने अपने ट्वीट में लिखा, 'पूर्व प्रधानमंत्री श्री पी.वी. नरसिम्हा राव जी की 100वीं जयंती पर कोटि-कोटि नमन। भारत राष्ट्रीय विकास में उनके व्यापक योगदान को याद करता है। 

Rahul Gandhi did not pay tribute to PV Narasimha Rao, Union Minister said are you so busy pwa
Author
New Delhi, First Published Jun 28, 2021, 4:42 PM IST
  • Facebook
  • Twitter
  • Whatsapp

नई दिल्ली. पूर्व प्रधानमंत्री पीवी नरसिम्हा राव (PV Narasimha Rao) की सोमवार का 100वीं जयंती के मौके पर  कांग्रेस के पूर्व अध्यक्ष राहुल गांधी द्वारा श्रद्धांजलि नहीं दिए जाने पर केन्द्रीय मंत्री जी किशन रेड्डी ने राहुल गांधी पर तंज कंसा है। उन्होंने कहा कि राहुल गांधी जी आप इतना बिजी हैं कि श्रृद्धांजलि तक नहीं दे सके। पीवी नरसिम्हा राव देश के 10वें प्रधानमंत्री थे। उनका कार्यकाल 1991 से 1996 तक था। 

 

 

जी किशन रेड्डी ने ट्वीट करते हुए कहा- इतना व्यस्त हैं राहुल गांधी कि वे  पीवी नरसिम्हा राव को उनकी 100वीं जयंती पर श्रद्धांजलि देना "भूल गए" हैं।  पीवी नरसिम्हा राव एक आजीवन कांग्रेसी थे, फिर भी यह देखकर दंग रह गए कि कैसे एक वंश उनकी विरासत को रौंदता है। ऐसी राजनीतिक अस्पृश्यता अरुचिकर और दुर्भाग्यपूर्ण है।

पीएम मोदी ने किया याद
वहीं, पीएम मोदी ने कहा- देश के विकास में उनके योगदान को हमेशा याद रखा जाएगा। इसके अलावा पीएम मोदी ने पिछले साल नरसिम्हा राव की जयंती पर 'मन की बात' कार्यक्रम के दौरान कही गई बातों को भी शेयर किया था। 
 

Follow Us:
Download App:
  • android
  • ios