Asianet News Hindi

राहुल गांधी ने 9 सेंकड्स में लगाए 13 पुशअप्स, सोशल मीडिया पर वायरल हुआ वीडियो

कांग्रेस नेता राहुल गांधी सोमवार को कन्याकुमारी में थे। उन्होंने कहा, हमें नरेंद्र मोदी और आरएसएस का तमिल भाषा, संस्कृति और इतिहास को कुचलना और उसका अपमान करना स्वीकार नहीं है। हमें आरएसएस का अपने देश के लोगों को बांटना स्वीकार नहीं है।

Rahul Gandhi made 13 pushups in 9 seconds in Kanyakumari kpn
Author
New Delhi, First Published Mar 1, 2021, 3:44 PM IST
  • Facebook
  • Twitter
  • Whatsapp

चेन्नई. कांग्रेस नेता राहुल गांधी सोमवार को कन्याकुमारी में थे। उन्होंने कहा, हमें नरेंद्र मोदी और आरएसएस का तमिल भाषा, संस्कृति और इतिहास को कुचलना और उसका अपमान करना स्वीकार नहीं है। हमें आरएसएस का अपने देश के लोगों को बांटना स्वीकार नहीं है।

उन्होंने कहा कि केंद्र सरकार तमिल संस्कृति का सम्मान नहीं करती है। दिल्ली की सरकार तमिल संस्कृति का सम्मान नहीं करती है। उनके पास एक मुख्यमंत्री (पलानीस्वामी) है, जो राज्य का प्रतिनिधित्व नहीं करते हैं। वे (प्रधानमंत्री) जो कहते हैं, वो सब करते हैं। 

राहुल गांधी ने कहा कि मोदी कहते हैं - एक देश, एक संस्कृति, एक इतिहास। मैं पूछना चाहता हूं कि क्या तमिल की संस्कृति भारतीय नहीं है।  

राहुल गांधी ने लगाए पुशअप
कन्याकुमारी में राहुल गांधी ने युवा छात्र-छात्राओं से बात की। राहुल के साथ एक छात्रा ने पुशअप लगाए। एक वीडियो में दिख रहा है कि राहुल गांधी ने 9 सेकंड में नॉनस्टाप 13 पुशअप्स किए। राहुल ने जिस छात्रा के साथ पुशअप्स लगाए वह 10वीं में पढ़ती है।

Follow Us:
Download App:
  • android
  • ios