नई दिल्ली. भारत में कोरोना वायरस के मामले 5 लाख के ऊपर पहुंच गए हैं। कोरोना को लेकर कांग्रेस नेता राहुल गांधी ने केंद्र सरकार पर निशाना साधा है। राहुल ने लिखा, कोरोना से निपटने के लिए सरकार के पास कोई योजना नहीं है। 

राहुल ने एक खबर ट्वीट करते हुए लिखा, सरकार के पास कोरोना से निपटने की कोई योजना नहीं है। प्रधानमंत्री चुप हैं। उन्होंने महामारी के आगे समर्पण कर दिया है। 

भारत में अब तक 2.95 लाख मरीज हुए ठीक
भारत में कोरोना वायरस के मामले 5 लाख के पार पहुंच गए हैं। पिछले 24 घंटे में 18552 केस सामने आए हैं। यह एक दिन में अब तक सबसे अधिक मामले हैं। शुक्रवार को 17 हजार 296 नए केस मिले थे। पिछले 24 घंटे में 384 लोगों ने अपनी जान गंवाई है। भारत में अब तक 508953 केस सामने आ चुके हैं।

स्वास्थ्य मंत्रालय के मुताबिक, भारत में अब तक 2.95 लाख लोग ठीक हो चुके हैं। अभी भी 1.97 लाख लोगों का इलाज चल रहा है। देश में अब तक 15685 लोग अपनी जान गंवा चुके हैं। 

चीन को लेकर भी साध रहे निशाना
राहुल गांधी और कांग्रेस कोरोना और लद्दाख में सीमा विवाद को लेकर लगातार आक्रामक नजर आ रहे हैं। इससे पहले राहुल गांधी ने शुक्रवार को वीडियो जारी कर केंद्र सरकार से पूछा था कि प्रधानमंत्रीजी ने कहा था, हिंदुस्तान की एक इंच जमीन कोई नहीं ले सकता। कोई हमारे देश में नहीं घुसा है। लेकिन अब सुनने को मिल रहा है, लोग भी कह रहे हैं, सैटेलाइट फोटो में दिखाई दे रहा है, लद्दाख की जनता कह रही है, आर्मी के जनरल कह रहे हैं कि चीन ने एक जगह नहीं तीन जगह चीन ने हमारी जमीन छीनी है।