Asianet News Hindi

ब्लू टिक वॉर को लेकर राहुल गांधी ने साधा मोदी सरकार पर निशाना, बोले- वैक्सीन चाहिए तो आत्मनिर्भर बनो

केंद्र सरकार और ट्विटर के बीच चल रहे विवाद को लेकर कांग्रेस नेता राहुल गांधी ने निशाना साधा है। उन्होंने आरोप लगाया है कि मोदी सरकार ब्लू टिक के लिए लड़ रही है। दरअसल, ट्विटर ने शनिवार को उप राष्ट्रपति समेत कई संघ नेताओं के अकाउंट्स से ब्लू टिक हटा दिया था। हालांकि, आलोचनाओं के बाद ब्लू टिक वापस लगा दिए गए। 

Rahul Gandhi slams Centre for fighting for blue ticks amid Covid-19 vaccine shortage KPP
Author
New Delhi, First Published Jun 6, 2021, 4:35 PM IST
  • Facebook
  • Twitter
  • Whatsapp

नई दिल्ली. केंद्र सरकार और ट्विटर के बीच चल रहे विवाद को लेकर कांग्रेस नेता राहुल गांधी ने निशाना साधा है। उन्होंने आरोप लगाया है कि मोदी सरकार ब्लू टिक के लिए लड़ रही है। दरअसल, ट्विटर ने शनिवार को उप राष्ट्रपति समेत कई संघ नेताओं के अकाउंट्स से ब्लू टिक हटा दिया था। हालांकि, आलोचनाओं के बाद ब्लू टिक वापस लगा दिए गए। 

राहुल गांधी ने ट्वीट किया, ब्लू टिक के लिए मोदी सरकार लड़ रही है। कोविड टीका चाहिए तो आत्मनिर्भर बनो। 

 

 

ब्लू टिक को लेकर भिड़े सरकार और ट्विटर
इससे पहले शनिवार को वेरिफाइड अकाउंट्स बताने वाले ब्लू टिक को लेकर सरकार और ट्विटर आमने सामने आ गए थे। दरअसल, ट्विटर ने उपराष्ट्रपति वेंकैया नायडू, संघ प्रमुख मोहन भागवत समेत कई नेताओं के अकाउंट्स से ब्लू टिक हटा दिया था। 

इसके बाद सरकार ने ट्विटर को नई गाइडलाइन लागू करने के लिए आखिरी नोटिस जारी किया था। हालांकि, बाद में सभी अकाउंट्स में ब्लू टिक लगा दिए गए। 

राहुल ने वैक्सीन के लिए साधा निशाना
इससे पहले राहुल गांधी ने शुक्रवार को ट्वीट कर वैक्सीन को लेकर सरकार पर हमला बोला था। उन्होंने वैक्सीन असामनता को लेकर एक खबर शेयर करते हुए ट्वीट किया था, वैक्सीन की खरीद केंद्र करे और वितरण राज्य- मैं ये कहता आ रहा हूं। वैक्सीन वितरण की निष्पक्ष नीति के अभाव में मोदी सरकार की असमानता नीति ऐसे परिणाम ही देगी।

Follow Us:
Download App:
  • android
  • ios