Asianet News HindiAsianet News Hindi

वैष्णो देवी की शरण में जाएंगे राहुल गांधी, 9 सितंबर को करेंगे जम्मू-कश्मीर का दौरा

राहुल गांधी इससे पहले अगस्त में भी जम्मू-कश्मीर का दौरा कर चुके हैं। राहुल गांधी दो दिन के दौरे पर यहां पहुंचे थे। इस दौरान राहुल गांधी ने कांग्रेस कार्यालय का उद्घाटन किया था।

Rahul Gandhi to visit Jammu offer prayers at Mata Vaishno Devi temple
Author
New Delhi, First Published Sep 5, 2021, 3:32 PM IST
  • Facebook
  • Twitter
  • Whatsapp

नई दिल्ली. पूर्व कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी एक बार फिर जम्मू-कश्मीर का दौरा करेंगे। लेकिन इस बार राहुल गांधी वैष्णो देवी के दर्शन करने भी जाएंगे। रिपोर्ट के अनुसार राहुल गांधी 9 और 10 सितंबर को जम्मू जाएंगे, वह यहां माता वैष्णो देवी के दर्शन करेंगे और यहां पूजा अर्चना करेंगे।

 


अगस्त में भी किया था दौरा
राहुल गांधी इससे पहले अगस्त में भी जम्मू-कश्मीर का दौरा कर चुके हैं। राहुल गांधी दो दिन के दौरे पर यहां पहुंचे थे। इस दौरान राहुल गांधी ने कांग्रेस कार्यालय का उद्घाटन किया था, साथ ही मंदिर का दर्शन और मस्जिद पर जियारत भी की थी।

इसे भी पढे़ं- मंदिर से 'टीका' लगाकर मस्जिद पहुंचे राहुल गांधी, कांग्रेस ने शेयर किए फोटोज, तो twitter पर मिले ये कमेंट्स
एक सभा को संबोधित करते हुए राहुल गांधी ने कहा था मैं यहां जम्मू कश्मीर में नहीं रहता हूं लेकिन आप लोगों को अच्छे से समझता हूं। आपके रीति-रिवाज और प्यार मेरे भीतर हैं। जब भी मैं कश्मीर आता हूं तो मुझे यहां अपने घर की तरह महसूस होता है।

पूर्ण राज्य का मांगा था दर्जा
जम्मू-कश्मीर के श्रीनगर में कांग्रेस कार्यकर्ताओं को संबोधित करते हुए राहुल गांधी ने कहा था-जम्मू-कश्मीर को पूर्ण राज्य का दर्ज़ा वापस मिलना चाहिए और स्वतंत्र और निष्पक्ष चुनाव होने चाहिए।  

Follow Us:
Download App:
  • android
  • ios