Asianet News HindiAsianet News Hindi

भारत-चीन विवाद पर राहुल गांधी ने किया Tweet-चीन हमारे देश में घुसके मार रहा है, लोगों ने कर दी खिंचाई

भारत-चीन सीमा विवाद(India-China border dispute) को लेकर विवादास्पद tweet करके कांग्रेस नेता राहुल सोशल मीडिया पर ट्रोल(troll) हो रहे हैं। बता दें कि खबरें आई थीं कि चीनी सैनिकों ने उत्तराखंड में LAC क्रॉस किया था।

Rahul Gandhi trolled over tweet on India-China border dispute
Author
New Delhi, First Published Sep 30, 2021, 8:51 AM IST
  • Facebook
  • Twitter
  • Whatsapp

नई दिल्ली. कांग्रेस नेता राहुल गांधी ऐसा कोई मौका नहीं छोड़ते, जब नरेंद्र मोदी(Narendra Modi) को न घेरते हों। अब उन्होंने भारत-चीन सीमा विवाद (India-China border dispute) को लेकर एक विवादास्पद tweet किया है। इसे लेकर लोगों की कड़ी नाराजगी सामने आई है। सोशल मीडिया पर वे (troll) हो रहे हैं। बता दें कि बता दें कि खबरें आई थीं कि चीनी सैनिकों ने उत्तराखंड में LAC क्रॉस किया था। इसे लेकर राहुल गांधी और कांग्रेस ने अपने twitter हैंडल पर एक पोस्ट शेयर की। 

यह भी पढ़ें-पंजाब Congress में मचे घमासान के बीच सरकार पर संकट के बादल और राहुल गांधी केरल के लिए निकले

जानिए क्या लिखा...
राहुल गांधी ने उत्तराखंड में चीन घुसपैठ से जुड़ी एक खबर को शेयर करते हुए लिखा-जुमला-घर में घुस के मारेंगे। सच-चीन हमारे देश में घुस के मार रहा है।

जबकि कांग्रेस ने tweet किया-'घर में घुस के मारेंगे' से 'घर में घुस कर छुप जाने' तक का सफर मोदी सरकार ने कर लिया है। देश के लिए किसी अभिशाप से कम साबित नहीं हो रही है मोदी सरकार।

यह भी पढ़ें-Viral memes: ये जो Social Media है सब जानती है, कांग्रेस की मौजूदा हालत को लेकर ऐसा भी सोचती है पब्लिक

लोगों ने किए ऐसे-ऐसे कमेंट‌्स
राहुल गांधी और कांग्रेस के tweet पर लोगों ने कड़ी प्रतिक्रियाएं दी हैं। पढ़िए लोगों ने क्या कहा...

जवाहरलाल नेहरू जी ने कितना जमीन खोया।  क्या आप बता पाएंगे?

चन्नी से सिद्धू नाराज, सिद्धू से हाईकमान नाराज, हाईकमान से सिब्बल नाराज, सिब्बल से कांग्रेस नाराज, और सुरजेवाला कैप्टन से नाराज़, और राहुल गांधी "आग लगे बस्ती में, बंदा रहता अपनी मस्ती में।"

जो डर से भी भाग जाए उसे क्या कहना।(बता दें कि पंजाब कांग्रेस में मची कलह सुलझाने के बजाय राहुल गांधी बुधवार को केरल दौरे पर चले गए थे)

हां, ये कांग्रेसियों और गांधी परिवार चीनी घुसपैठिए ही तो हैं।

देश में बैठकर ये कांग्रेसी घुसपैठियों देश में अराजकता फैलाना, और देश में अशांति फैलाना चाहते हैं। कांग्रेसियों की सत्ता की भूख तीव्र हो गई है और देश की सरकार को बदनाम करने का प्रयास कर रहे हैं।

कांग्रेस हमेशा चीन पाकिस्तान की तरफदारी और अपने ही देश को बुरा बताती है । CPI छोड़कर आए चीनी चेले(कन्हैया कुमार की बात) अब कांग्रेस ज्वाइन कर रहे हैं। मतलब कांग्रेस पूरी तरह से चीन की गोद में बैठ गई है?

चीन मत जाओ पंजाब चले जाओ पहले। सबसे बड़ा क्लेश वहीं हो रहा है।

अरे कांग्रेस तुम लोग की कृपा से आज कितना जमीन चीन ने कब्जा कर रखा है और आज हितैषी दिखा रहे हो?

बिल्कुल सही, इसीलिए दक्षिण भाग गए हैं कि उत्तर तो जाना नहीं है कि उधर सिद्धू और चीन है। छुप कर दक्षिण में भाग गए हैं। समस्या से भागना और सिर्फ जनता के द्वारा स्पष्ट रूप से चुने हुए सरकार को महत्व नहीं देना और अपने को देश के सर्वोच्च पद पर समझा जाता है।

आपके परिवार से तीन प्रधानमंत्री हुए और आजादी के बाद आधे वक्त तक आपके परिवार मैं और फिर आपकी पार्टी ने राज किया।

आज आप किसानों की दुर्दशा पर रो रहे हैं, तब यह आकलन कौन करेगा कि किसान की दुर्दशा का जिम्मेदार कौन है?

पूर्ववर्ती कांग्रेसी सरकारें या 7 वर्ष से राज कर रही भाजपा?

जानिए क्या है अब सीमा पर नया विवाद...
पूर्वी लद्दाख में घुसपैठ की कोशिश के बाद चीन की पीपुल्स लिबरेशन आर्मी(PLA) की फिर एक हरकत सामने आई है। सूत्रों के अनुसार, चीनी आर्मी ने पिछले महीने उत्तराखंड के बाराहोती सेक्टर से लगे बॉर्डर पर सीमा उल्लंघन किया। बताया जाता है कि यह घटना पिछले महीने की है, जब चीन के 100 के करीब सैनिकों ने लाइन ऑफ एक्चुअल कंट्रोल (LAC) क्रॉस की। गौरतलब है कि बाराहोती से ही चीन ने 1962 की जंग से पहले भी घुसपैठ की थी।  क्लिक करके पढ़ें पूरी खबर...

pic.twitter.com/UNnsrJfmVv

pic.twitter.com/PvJDv2RIwX

 

Follow Us:
Download App:
  • android
  • ios