Asianet News Hindi

रविशंकर प्रसाद का हेलिकॉप्टर तार से टकराया, दुर्घटना में बाल-बाल बचे केंद्रीय मंत्री

केंद्रीय मंत्री रविशंकर प्रसाद (Ravi Shankar Prasad) बिहार में हुए एक हादसे में बाल-बाल बच गए। दरअसल, बिहार विधानसभा चुनाव कैम्पेन के दौरान पटना एयरपोर्ट पर उनका हेलिकॉप्टर तार से टकरा गया, जिससे हेलिकॉप्टर के ब्लेड टूट गए। हालांकि इस हादसे में रविशंकर प्रसाद को कोई चोट नहीं आई है। 

ravi shankar prasad helicopter Accident in Patna KPG
Author
Mumbai, First Published Oct 17, 2020, 8:30 PM IST
  • Facebook
  • Twitter
  • Whatsapp

पटना। केंद्रीय मंत्री रविशंकर प्रसाद (Ravi Shankar Prasad) बिहार में हुए एक हादसे में बाल-बाल बच गए। दरअसल, बिहार विधानसभा चुनाव कैम्पेन के दौरान पटना एयरपोर्ट पर उनका हेलिकॉप्टर तार से टकरा गया, जिससे हेलिकॉप्टर के ब्लेड टूट गए। हादसा तब हुआ जब पटना एयरपोर्ट पर उनके हेलिकॉप्टर का पंखा एक कंस्ट्रक्शन साइट पर लगे ओवरहेड वायर से टकरा गया। हालांकि इस हादसे में रविशंकर प्रसाद को कोई चोट नहीं आई है।

 

बता दें कि यह हादसा शनिवार शाम को उस वक्त हुआ, जब रविशंकर प्रसाद चुनाव अभियान के बाद पटना वापस लौट रहे थे। हादसे में उनके हेलिकॉप्टर के 2-3 ब्लेड टूट गए हैं। इस हादसे के दौरान हेलिकॉप्टर में केंद्रीय मंत्री रविशंकर प्रसाद के साथ बिहार के स्वास्थ्य मंत्री मंगल पांडेय और बिहार के जल संसाधन मंत्री संजय झा भी मौजूद थे। हालांकि किसी को भी कोई गंभीर चोट नहीं आई है और सभी सुरक्षित हैं। वहीं केंद्रीय मंत्री रविशंकर प्रसाद का कहना है कि मैं चुनाव प्रचार के लिए झंझारपुर गया था। यहां हेलिकॉप्टर का रोटर ब्लेड डैमेज हो गया। हालांकि मैं पूरी तरह ठीक हूं। 

 

Follow Us:
Download App:
  • android
  • ios