Asianet News HindiAsianet News Hindi

रिया चक्रवर्ती के भाई शोविक को 3 महीने जेल में रहने के बाद जमानत, याचिका में कहा- ड्रग सिंडिकेट का हिस्सा नहीं

रिया चक्रवर्ती के भाई शोविक चक्रवर्ती को लगभग तीन महीने जेल तक जेल में रहने के बाद जमानत मिल गई।  रिया चक्रवर्ती के भाई शोविक को ड्रग्स मामले में नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो (NCB) ने गिरफ्तार किया था। एनसीबी अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत की मौत के मामले में जांच कर रही थी। नारकोटिक ड्रग्स एंड साइकोट्रोपिक सब्सटेंस (एनडीपीएस) एक्ट कोर्ट के सामने जमानत के लिए यह शोएक की दूसरी याचिका थी।

Riya Chakraborty brother Shovik gets bail after 3 months in jail kpn
Author
Mumbai, First Published Dec 2, 2020, 3:41 PM IST
  • Facebook
  • Twitter
  • Whatsapp

मुंबई. रिया चक्रवर्ती के भाई शोविक चक्रवर्ती को लगभग तीन महीने जेल तक जेल में रहने के बाद जमानत मिल गई।  रिया चक्रवर्ती के भाई शोविक को ड्रग्स मामले में नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो (NCB) ने गिरफ्तार किया था। एनसीबी अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत की मौत के मामले में जांच कर रही थी। नारकोटिक ड्रग्स एंड साइकोट्रोपिक सब्सटेंस (एनडीपीएस) एक्ट कोर्ट के सामने जमानत के लिए यह शोएक की दूसरी याचिका थी।

शोविक पर अभिनेता सुशांत सिंह के लिए ड्रग्स खरीदने का आरोप लगाया गया था। सुशांत की जून में मृत्यु हो गई। अपनी दूसरी जमानत याचिका में शोविक ने ड्रग सिंडिकेट का हिस्सा होने के आरोपों से इनकार किया। 

4 सितंबर से जेल में था शोविक

अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत की मौत के केस में रिया और शोविक दोनों को एनसीबी ने गिरफ्तार किया था। शोविक 4 सितंबर से जेल में था, जबकि रिया चक्रवर्ती को 7 अक्टूबर को बॉम्बे हाई कोर्ट ने जमानत दी थी।

Follow Us:
Download App:
  • android
  • ios