Asianet News HindiAsianet News Hindi

परिवार सहित वोट डालने पहुंचे सचिन, पोलिंग ऑफिसर ने लेदर की लाल गेंद पर मांगा ऑटोग्राफ

महाराष्ट्र विधानसभा चुनाव में सचिन तेंदुलकर ने अपनी पत्नी अंजलि और बेटे अर्जुन के साथ बांद्रा (पश्चिम) में मतदान किया। मास्टर ब्लास्टर ने युवाओं से अपने घरों से बाहर निकलने और वोट डालने का आग्रह किया।

Sachin Tendulkar cast his vote with family in Maharashtra assembly elections
Author
Mumbai, First Published Oct 21, 2019, 4:09 PM IST
  • Facebook
  • Twitter
  • Whatsapp

मुंबई (महाराष्ट्र). महाराष्ट्र विधानसभा चुनाव में सचिन तेंदुलकर ने अपनी पत्नी अंजलि और बेटे अर्जुन के साथ बांद्रा (पश्चिम) में मतदान किया। मास्टर ब्लास्टर ने युवाओं से अपने घरों से बाहर निकलने और वोट डालने का आग्रह किया। तेंदुलकर ने संवाददाताओं से कहा, "मुझे लगता है कि हम अपने कल को बदल सकते हैं और जिस किसी को भी आप का समर्थन करने का मन हो, आप जिस पर विश्वास करते हैं, आप उन्हें मतदान करें। सभी युवाओं से मेरा अनुरोध है कि मुझे लगता है कि जो कोई भी मतदान करने के योग्य है उसे वोट देना चाहिए।  

"

पोलिंग अफसर ने लिया ऑटोग्राफ
मतदान करने पहुंची सचिन से ड्यूटी पर मौजूद एक पोलिंग अफसर ने ऑटोग्राफ मांगा। सचिन ने उन्हें निराश नहीं किया। उन्होंने क्रिकेट की लेदर की लाल गेंद पर ऑटोग्राफ दिया। 

"आज अखबार में जो पढ़ा, वो सामान्य नहीं थी"
सचिन ने कहा, "आज सुबह मैं एक अखबार पढ़ रहा था और मैंने कुछ पढ़ा जो सामान्य नहीं था। लेख में जिन तीन वरिष्ठ नागरिकों का उल्लेख किया गया था, उनमें से एक वरिष्ठ नागरिक 94 साल के थे, जो एक व्हीलचेयर पर हैं। एक अन्य वरिष्ठ नागरिक 100 साल के है और 106 साल की महिला हैं जो मतदान के लिए आने वाले हैं। इनसे सीखना चाहिए। मास्टर ब्लास्टर ने भी ट्विटर के माध्यम से अपील की और लोगों से बड़ी संख्या में मतदान करना चाहिए।

288 सीटों पर हैं 3237 उम्मीदवार
महाराष्ट्र में 288 निर्वाचन क्षेत्रों के लिए मतदान आज सुबह 7 बजे शुरू हुआ और शाम 6 बजे तक जारी रहेगा। विधानसभा चुनाव में 3237 उम्मीदवार मैदान में हैं। मतगणना 24 अक्टूबर को होगी।

Follow Us:
Download App:
  • android
  • ios