Asianet News Hindi

नकली आधार कार्ड का इस्तेमाल कर होटल में रुका था सचिन वझे, अगले ही दिन गायब हुई थी मनसुख हिरेन की गाड़ी

एंटीलिया केस का आरोपी सचिन वझे को लेकर एक और बड़ा खुलासा हुआ है। मनसुख हिरेन की स्कॉर्पियो के लापता होने से एक दिन पहले सचिन वझे मुंबई के एक पॉश होटल में नकली आधार कार्ड का इस्तेमाल करके रुका था। मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक,सचिन वझे ने फर्जी आधार कार्ड का इस्तेमाल दक्षिण मुंबई के होटल में ठहरने के लिए किया था।

Sachin Vaz had taken a room in the hotel using fake voter ID kpn
Author
Mumbai, First Published Mar 23, 2021, 4:03 PM IST
  • Facebook
  • Twitter
  • Whatsapp

मुंबई. एंटीलिया केस का आरोपी सचिन वझे को लेकर एक और बड़ा खुलासा हुआ है। मनसुख हिरेन की स्कॉर्पियो के लापता होने से एक दिन पहले सचिन वझे मुंबई के एक पॉश होटल में नकली आधार कार्ड का इस्तेमाल करके रुका था। मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक,सचिन वझे ने फर्जी आधार कार्ड का इस्तेमाल दक्षिण मुंबई के होटल में ठहरने के लिए किया था।

नकली कार्ड पर नाम सुशांत सदाशिव था 
मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, नकली आधार कार्ड में सचिन वझे का नाम सुशांत सदाशिव खामकर लिखा था। जन्मतिथि 15 जून 1972 लिखी गई थी। जबकि उसका जन्मदिन 22 फरवरी, 1972 है। हालांकि फर्जी आईडी पर उसकी असली तस्वीर थी। सचिन वझे 16-20 फरवरी तक नरीमन पॉइंट के एक अपस्केल होटल में रुका था। 

एनआईए ने होटल का दौरा किया
एनआईए की टीम ने होटल का दौरा किया और उस कमरे की तलाशी ली, जहां सचिन वझे रुका था। यह अभी भी स्पष्ट नहीं है कि वझे ने एक फर्जी आईडी का इस्तेमाल क्यों किया और उस होटल में क्यों रुका था। एनआईए के अधिकारियों ने होटल के सीसीटीवी फुटेज अपने साथ ले गई।  

सचिन वझे के 16 फरवरी को होटल में चेक-इन करने के ठीक एक दिन बाद मनसुख हिरेन की स्कॉर्पियो कथित रूप से चोरी हो गई थी और 25 फरवरी को मुकेश अंबानी के घर के बाहर विस्फोटक मिला था।

Follow Us:
Download App:
  • android
  • ios