Asianet News Hindi

गृह मंत्री अमित शाह के पश्चिम बंगाल दौरे के मद्देनजर सुरक्षा एजेंसियां अलर्ट, किए गए खास इंतजाम

केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह के पश्चिम बंगाल दौरे को लेकर सुरक्षा एजेंसियों ने खास इंतजाम किए हैं। बीजेपी अध्यक्ष जेपी नड्डा के काफिले पर हमले के बाद अमित शाह की सुरक्षा को और मजबूत किया गया है।

Security agencies alert special arrangements made for Home Minister Amit Shah visit to West Bengal kpl
Author
New Delhi, First Published Dec 17, 2020, 12:49 PM IST
  • Facebook
  • Twitter
  • Whatsapp

नई दिल्ली. केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह के पश्चिम बंगाल दौरे को लेकर सुरक्षा एजेंसियों ने खास इंतजाम किए हैं। बीजेपी अध्यक्ष जेपी नड्डा के काफिले पर हमले के बाद अमित शाह की सुरक्षा को और मजबूत किया गया है। गृहमंत्री के दो दिन के दौरे पर कार्यक्रम स्थल के आसपास भारी सुरक्षा बल तैनात रहेगा। क्लोज प्रोटेक्शन टीम और आउटर प्रोटेक्शन टीम में तैनात जवानों की तादात में भी बढ़ोत्तरी होगी।

केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह के बंगाल की सुरक्षा में केंद्रीय सुरक्षा बल और स्टेट आर्म्ड पुलिस के जवान मौजूद रहेंगे। रोड शो और जनसभा के दौरान सड़क पर मौजूद लोगों की महत्वपूर्ण जगहों पर स्क्रीनिंग की जाएगी। भीड़ के बीच बड़ी तादात में सादी वर्दी में सुरक्षा एजेंसियों के जवानों की तैनाती होगी।

कार्यक्रम से पहले करेंगे रिहर्सल 
सभा स्थल और रोड शो की जगह पर सुरक्षा एजेंसियां कार्यक्रम से पहले नियमित रूप से रेकी और रिहर्सल करेंगे। स्थानीय पुलिस को इलाके की कानून व्यवस्था दुरुस्त करने के निर्देश दिए गए हैं। आपको बता दें कि अमित शाह 19 और 20 दिसंबर को बंगाल दौरे पर रहेंगे।

ये है गृह मंत्री अमित शाह के बंगाल दौरे का कार्यक्रम 
19 दिसंबर को गृहमंत्री अमित शाह मेदिनीपुर का दौरा करेंगे, उसी दिन वह रामकृष्ण मिशन, सिद्धेश्वरी मंदिर में दर्शन, खुदीराम बोस की मूर्ति पर माल्यार्पण करके एक किसान के घर पर लंच करेंगे। उसी दिन वह मिदनापुर में आमसभा को संबोधित करेंगे। उसके अगले दिन 20 दिसंबर को वह बोलपुर का दौरा करेंगे, उससे दिन अमित शाह, विश्वभारती जाने के बाद एक लोक गायक के घर पर लंच करेंगे। जिसके बाद वह रोड शो करेंगे। उनकी एक प्रेस कांफ्रेंस भी होगी।
 

Follow Us:
Download App:
  • android
  • ios