Asianet News Hindi

जम्मू-कश्मीर में बड़ी कामयाबी: हिजबुल का ऑपरेशन चीफ मारा गया, रियाज नाइकू ने किया था भर्ती

घाटी में सुरक्षाबलों को बड़ी कामयाबी मिली है। एक मुठभेड़ में हिजबुल मुजाहिदीन के ऑपरेशन चीफ डॉ सैफुल्लाह मारा गया। मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, मुठभेड़ श्रीनगर के रंगरेथ इलाके में हुई। पुलिस महानिरीक्षक कश्मीर विजय कुमार ने बताया कि हिजबुल का मुख्य कमांडर मारा गया है जबकि मुठभेड़ में एक आतंकवादी जिंदा पकड़ा गया है। 

Security forces killed Hizbul Operation Chief Saifullah in Jammu and Kashmir kpn
Author
Srinagar, First Published Nov 1, 2020, 4:53 PM IST
  • Facebook
  • Twitter
  • Whatsapp

श्रीनगर. घाटी में सुरक्षाबलों को बड़ी कामयाबी मिली है। एक मुठभेड़ में हिजबुल मुजाहिदीन के ऑपरेशन चीफ डॉ सैफुल्लाह मारा गया। मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, मुठभेड़ श्रीनगर के रंगरेथ इलाके में हुई। पुलिस महानिरीक्षक कश्मीर विजय कुमार ने बताया कि हिजबुल का मुख्य कमांडर मारा गया है जबकि मुठभेड़ में एक आतंकवादी जिंदा पकड़ा गया है। 

बता दें कि पहले रिपोर्ट आई थी कि पुलिस और सीआरपीएफ की एक टीम ने रंगरेथ में तलाशी अभियान शुरू किया है। जैसे ही सुरक्षाबलों की टीम संदिग्ध स्थान के पास पहुंची, तभी सुरक्षाबलों पर आतंकियों ने गोलियां चलाना शुरू कर दिया। सैफुल्ला मीर उर्फ गाजी हैदर उर्फ डॉक्टर साहब अक्टूबर 2014 में हिजबुल मुजाहिदीन में शामिल हुआ था। पुलवामा के मलंगपोरा के रहने वाला था। उसे रियाज नाइकू ने भर्ती किया था। 
 

Follow Us:
Download App:
  • android
  • ios