Asianet News HindiAsianet News Hindi

हिंसा को लेकर शरद पवार का मोदी सरकार पर निशाना, दिल्ली नहीं जीत सके, तो ये सब करा रहे

 एनसीपी नेता शरद पवार ने दिल्ली हिंसा को लेकर केंद्र की मोदी सरकार पर निशाना साधा है। पवार ने कहा, राजधानी पिछले कुछ दिनों से जल रही है। केंद्र में सत्ताधारी पार्टी दिल्ली चुनाव नहीं जीत सकी तो समाज को विभाजित करने के प्रयास में लग गई।

Sharad Pawar attack on pm modi and bjp over delhi violence KPP
Author
Mumbai, First Published Mar 1, 2020, 7:34 PM IST
  • Facebook
  • Twitter
  • Whatsapp

मुंबई. एनसीपी नेता शरद पवार ने दिल्ली हिंसा को लेकर केंद्र की मोदी सरकार पर निशाना साधा है। पवार ने कहा, राजधानी पिछले कुछ दिनों से जल रही है। केंद्र में सत्ताधारी पार्टी दिल्ली चुनाव नहीं जीत सकी तो समाज को विभाजित करने के प्रयास में लग गई।

बृहन्मुंबई महानगर पालिका (बीएमसी) में 2022 के चुनाव को लेकर अभी से एनसीपी ने तैयारियों की शुरुआत कर दी है। पवार मिशन बीएमसी 2022 की शुरुआत करने के मौके पर सभा को संबोधित कर रहे थे। इस दौरान उन्होंने भाजपा पर दिल्ली में सांप्रदायिकता को बढ़ावा देकर समाज को विभाजित करने का प्रयास करने का आरोप लगाया। 

अजीत पवार ने कहा, नंबर दो पार्टी बनना है
उधर, डिप्टी सीएम अजीत पवार ने भी जनसभा को संबोधित किया। उन्होंने एनसीपी कार्यकर्ताओं से कहा कि हमें अपनी सहयोगी पार्टियों कांग्रेस और शिवसेना को लेकर कोई भ्रम नहीं होना चाहिए। हम मिलकर चुनाव लड़ेंगे। उन्होंने कहा, शिवसेना राज्य की सबसे बड़ी पार्टी है। लेकिन हमें नंबर 2 पार्टी बनना है। 

Follow Us:
Download App:
  • android
  • ios