Asianet News HindiAsianet News Hindi

Girlfriend ने कबूली प्रेमी के मर्डर की बात:'हां, मैंने 2 महीने में 10 बार उसे मारने की कोशिश की थी

केरल के तिरुवनंतपुर जिले के परस्सला में गर्लफ्रेंड द्वारा अपने बॉयफ्रेंड को जहर देकर मारने के मामले में कई और बड़े खुलासे हुए हैं। शेरोन हत्याकांड की मुख्य आरोपी ग्रीष्मा ने पुलिस की पूछताछ में कबूल किया कि उसने पिछले 2 महीनों में उसे 10 बार उसे मारने की कोशिश की थी। इस मामले से जुड़ा एक वीडियो भी वायरल हुआ था।

Sharon Murder Mystery, Girlfriend Sensational Confession, sheTried Killing Him 10 Times In The Last 2 Months kpa
Author
First Published Nov 10, 2022, 12:34 PM IST

तिरुवनंतपुरम. केरल के तिरुवनंतपुर जिले के परस्सला में गर्लफ्रेंड द्वारा अपने बॉयफ्रेंड को जहर देकर मारने के मामले में कई और बड़े खुलासे हुए हैं। शेरोन हत्याकांड की मुख्य आरोपी ग्रीष्मा ने पुलिस की पूछताछ में कबूल किया कि उसने पिछले 2 महीनों में उसे 10 बार उसे मारने की कोशिश की थी। इस मामले से जुड़ा एक वीडियो भी वायरल हुआ था, जिसमें शेरोन को ग्रीष्मा मैंगो जूस की एक बोतल पीने का चैलेंज करते दिखाई दी थी। उसमें भी जहर मिलाया गया था। यह हत्या की साजिश का ही प्रयास था। पढ़िए प्यार में मर्डर की दिल दहलाने वाली स्टोरी के बड़े खुलासे...

कैसे ग्रीष्मा ने रची प्रेमी को मारने की साजिश, पढ़िए 10 बड़े कबूलनामे...
1. शेरोन हत्याकांड की मुख्य आरोपी ग्रीष्मा ने कबूल किया कि उसने पिछले दो महीनों में 10 बार मारने की कोशिश की थी। सोमवार को पुलिस ग्रीष्मा को वेट्टुकोड चर्च और वेली टूरिस्ट विलेज(Vettucaud church and Veli tourist village) में सबूत जुटाने के लिए लेकर गई थी। इसी दौरान उसने अपराध के बारे में विस्तार से बताया।

2. ग्रीष्मा ने कहा कि शेरोन ने उसे शादी करने के लिए मजबूर किया था। यह शादी वेट्टुकोड चर्च में हुई थी। मीडिया रिपोर्ट के अनुसार, यह शादी आफिसियल नहीं थी। ग्रीष्मा ने कहा कि उसे जबर्दस्ती चर्च ले जाया गया था।

3. ग्रीष्मा के मुताबिक, चर्च में शादी करने का विचार शेरोन का था। वह नहीं चाहता था कि अनावश्यक रूप से लोगों को पता चले। ग्रीष्मा और शेरोन चर्च में जिस बेंच पर बैठे थे, जांच टीम को वो दिखाई गई। ग्रीष्मा ने वहां हुई घटना को विस्तार से बताया।

4. पुलिस ग्रीष्मा को वेली टूरिस्ट विलेज ले गई, जहां दोनों शादी के बाद कथित तौर पर गए थे। ग्रीष्मा ने स्पष्ट रूप से जांच दल को बताया कि यही उसे एहसास हुआ कि शेरोन से बचने कुछ किया जाना चाहिए। तभी उसने पहली बार जहर देन की कोशिश की। 

5. ग्रीष्मा ने पुलिस को बताया कि शेरोन ने अपने फोन से उसकी निजी तस्वीरें हटाने से इनकार कर दिया था। ग्रीष्मा को डर था कि शेरोना ये तस्वीरें उसके मंगेतर को भेज सकता है। ग्रीष्मा ने खुलासा किया कि सुसाइड की धमकी देने के बावजूद शेरोन फोन से तस्वीरें हटाने को राजी नहीं हुआ।

6. 25 अक्टूबर को मेडिकल कॉलेज हॉस्पिटल में मल्टीपल ऑर्गन फेल होने कारण परस्सला के मूल निवासी शेरोन की मौत के 5 दिन बाद काराकोणम निवासी ग्रीष्मा ने पूछताछ के दौरान अपराध स्वीकार किया था। उसने पुलिस को बताया था कि 14 अक्टूबर को मैंगो जूस में उसने जहर मिलाकर यह शेरोन को पीने दिया था। इससे उसकी तबीयत बिगड़ी थी।

7. ADGP अजित कुमार ने कहा कि ग्रीष्मा ने कपिक नामक कीटनाशक (Kapiq herbicide) का इस्तेमाल किया, जिसे उसके चाचा ने कृषि उद्देश्य के लिए खरीदा था। पुलिस ने कहा कि ग्रीष्मा के अपराध के पीछे का कारण शेरोन के साथ अपने रिश्ते को तोड़ना और किसी अन्य व्यक्ति से शादी करना है।

8.शेरोन और ग्रीष्मा एक साल से रिलेशनशिप में थे। हालांकि फरवरी में दोनों के बीच कुछ विवाद पैदा हो गया था। ग्रीष्मा की शादी भी किसी दूसरे शख्स से तय हुई थी और वह शेरोन से रिश्ता खत्म करना चाहती थी। 

9. ADGP अजीत कुमार ने बताया-"शेरोन को मारने के इरादे से ग्रीष्मा ने मैंगो जूस में कीटनाशक मिला दिया था। हालांकि पुलिस ने इस अपराध में ग्रीष्मा के माता-पिता या किसी और के शामिल होने से इनकार किया है।

10.ADGP अजीत कुमार ने कहा कि इस बात का कोई सबूत नहीं है कि लड़की के परिवार ने अंधविश्वास के चलते इस हत्या में भूमिका निभाई। पुलिस अधिकारी ने कहा कि शेरोन के वॉशरूम जाने पर ग्रीष्मा ने अपनी मां के लिए घर पर तैयार किए गए हर्बल मिश्रण में जहर मिला दिया था।

pic.twitter.com/KE0To26yhn

यह भी पढ़ें
Lover को नहीं मालूम था कि प्रेमिका जहर पिला देगी, मौत के बाद वो करती रही दिल टूटने का ड्रामा, Shocking Crime
बिहार के नवादा में कर्ज में डूबी फैमिली के 6 लोगों ने खाया जहर, 5 की मौत, टॉर्चर कर रहे थे वसूलीवाले

 

Follow Us:
Download App:
  • android
  • ios