Asianet News HindiAsianet News Hindi

नुसरत जहां, मिमी समेत 6 महिलाओं के साथ शशि थरूर की सेल्फी, सोशल मीडिया यूजर ने कहा- बड़ा रंंगीला इनका मिजाज

फोटो को लेकर घिरे थरूर (Shashi Tharoor) ने लिखा- मुझे खेद है कि कुछ लोगों को आपत्ति हुई है, लेकिन मुझे इस पहल में जोड़े जाने से खुशी हुई है, जो कार्यस्थल (Workplace) पर मित्रता को दर्शाती है।

Shashi Tharoor selfie with Nusrat mimi woman mps backlash apologies Social Media Parliament
Author
New Delhi, First Published Nov 29, 2021, 4:06 PM IST
  • Facebook
  • Twitter
  • Whatsapp

नई दिल्ली। कांग्रेस सांसद शशि थरूर (Shashi Tharoor) सोमवार को संसद (Parliament) के शीत सत्र के पहले दिन छह महिला सांसदों के साथ सेल्फी लेने को लेकर घिर गए। दरअसल, उन्होंने सेल्फी के साथ जो कैप्शन लिखा, लोगों ने उस पर आपत्ति जताई। थरूर ने फोटो के साथ लिखा- कौन कहता है कि लोकसभा (Lok Sabha) काम-काज के लिए आकर्षक जगह नहीं है। 

उनके इस फोटो पर लोगों ने यहां तक कह दिया कि महिलाएं लोकसभा में सजावट का सामान नहीं हैं। आप उनका अपमान कर रहे हैं। एक यूजर ने कहा- बड़ा रंगीला इनका मिजाज... एक अन्य यूजर ने थरूर से पूछा- अंटोनिया मेनियो कहा हैं। क्या आपको नहीं पता कि वे भी एक सांसद हैं। हालांकि, कई लोग थरूर के समर्थन में भी आए। एक यूजर ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी (Narendra Modi) का महिला जनप्रतिनिधियों के साथ फोटो ट्वीट कर पूछा- इस पर आपकी क्या राय है। एक यूजर ने लिखा- यदि कोई आम आदमी अपने सहकर्मियों के साथ फोटो लेता है तो कोई बात नहीं, लेकिन यदि शशि थरूर यही काम करें तो वे ट्रोल हो जाते हैं। 

क्या था इस पोस्ट में... 
केरल की तिरुवनंतपुरम लोकसभा सीट से सांसद थरूर ने इस ट्वीट में 6 महिला सांसदों के साथ अपनी तस्वीर पोस्ट की थी। उन्होंने लिखा- अपनी 6 साथी सांसदों के साथ आज सुबह! इस तस्वीर में सुप्रिया सुले, परणीत कौर, तमिजाची, मिमी चक्रवर्ती, नुसरत जहां और ज्योति मणि हैं और इनके बीच में थरूर हैं। थरूर ने लिखा- यह सेल्फी सांसदों के सम्मान और हास्य वाले मूड में ली गई। इसकी पहल महिला सांसदों ने ही की। उन्होंने ही मुझे इसे ट्वीट करने के लिए कहा।

यह कार्यस्थल पर मित्रता दर्शाती है 
भारतीय विदेश सेवा (IFS) से सेवानिवृत्ति के बाद राजनीति (Politics) में आए थरूर ने लिखा- मुझे खेद है कि कुछ लोगों को आपत्ति हुई है, लेकिन मुझे इस पहल में जोड़े जाने से खुशी हुई है, जो कार्यस्थल पर मित्रता को दर्शाती है। उन्होंने लिखा यह केवल उसी लिए है। 


यह भी पढ़ें
Vikas Dubey की पत्नी Richa को करना होगा आत्मसमर्पण: SC का आदेश-सात दिनों में सरेंडर कर जमानत की अर्जी दें
Operation Encounter : इस नेटवर्क की बदौलत सेना और सुरक्षाबलों ने घाटी में निर्दोषों के हत्यारों का किया सफाया

Follow Us:
Download App:
  • android
  • ios