Asianet News HindiAsianet News Hindi

मोदी की तारीफ में थरूर ने लिखा ऐसा ट्वीट, कांग्रेस ने कहा- स्पष्टीकरण मांगेंगे, फिर होगी कार्रवाई

कांग्रेस सांसद शशि थरूर को मोदी की तारीफ करना भारी पड़ गया। केरल कांग्रेस थरूर से स्पष्टीकरण मांगने वाली है, जिसके आधार पर कार्रवाई की जाएगी। उन्होंने 23 अगस्त को ट्वीट कर मोदी की तारीफ की थी।
 

Shashi Tharoor to get party notice for praising Narendra Modi
Author
New Delhi, First Published Aug 27, 2019, 5:13 PM IST
  • Facebook
  • Twitter
  • Whatsapp

नई दिल्ली. कांग्रेस सांसद शशि थरूर को मोदी की तारीफ करना भारी पड़ गया। केरल कांग्रेस थरूर से स्पष्टीकरण मांगने वाली है, जिसके आधार पर कार्रवाई की जाएगी। उन्होंने 23 अगस्त को ट्वीट कर मोदी की तारीफ की थी। उन्होंने कहा था, मोदी के सही काम की प्रशंसा की जानी चाहिए। उन्होंने पार्टी के वरिष्ठ नेता जयराम रमेश और अभिषेक मनु सिंघवी के बयानों का भी समर्थन किया।

स्पष्टीकरण के आधार पर होगी कार्रवाई

-  केरल के कांग्रेस अध्यक्ष मुल्लापल्ली रामचंद्रन ने कहा, "हम प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की प्रशंसा के लिए शशि थरूर से स्पष्टीकरण मांगेंगे। भविष्य का फैसला किया जाएगा कि उनके स्पष्टीकरण के आधार पर क्या फैसला किया जाए।"

-  शशि थरूर ने ट्वीट किया था, 'अगर आप जानते हों तो मैं 6 साल पहले से ही यह कहता आ रहा हूं कि जब नरेंद्र मोदी अच्‍छा कहें या अच्‍छा करें तो उनकी प्रशंसा होनी चाहिए। इससे जब पीएम मोदी गलती करेंगे तो हमारी आलोचना की विश्‍वसनीयता बढ़ेगी। मैं इस बात का स्‍वागत करता हूं कि विपक्ष के अन्‍य नेता भी उसी विचार को मानने लगे हैं जिसे मैंने पहले कहा था।' 

- जून में मोदी की तारीफ करते हुए फेसबुक पोस्ट डालने के बाद केरल के कांग्रेस नेता ए पी अब्दुल्लाकुट्टी को पार्टी ने निकाल दिया था। वह बाद में भाजपा में शामिल हो गए।

Follow Us:
Download App:
  • android
  • ios