Asianet News HindiAsianet News Hindi

पीएम मोदी के 15 अगस्त के भाषण पर शत्रुघ्न सिन्हा ने कही ये बड़ी बात

एक्टर और नेता शत्रुघ्न सिन्हा ने पीएम मोदी के लाल किले से 15 अगस्त को दिए भाषण की तारीफ की है। शत्रुघ्न सिन्हा ने ट्वीट करते हुए लिखा- सहासिक, अच्छी तरह से रिसर्च की हुई और उत्तेजक विचार वाला भाषण था। बता दें, पटनासाहिब से पूर्व बीजेपी सांसद रहे शत्रुघ्न सिन्हा साल की शुरूआत में कांग्रेस में शामिल हो गए थे।

shatrughan sinha praises narendra modi on their 15 august speech
Author
New Delhi, First Published Aug 18, 2019, 12:37 PM IST
  • Facebook
  • Twitter
  • Whatsapp

नई दिल्ली. एक्टर और नेता शत्रुघ्न सिन्हा ने पीएम मोदी के लाल किले से 15 अगस्त को दिए भाषण की तारीफ की है। शत्रुघ्न सिन्हा ने ट्वीट करते हुए लिखा- सहासिक, अच्छी तरह से रिसर्च की हुई और उत्तेजक विचार वाला भाषण था। बता दें, पटनासाहिब से पूर्व बीजेपी सांसद रहे शत्रुघ्न सिन्हा साल की शुरूआत में कांग्रेस में शामिल हो गए थे। पीएम मोदी के मुखर आलोचक रहे शत्रुघ्न सिन्हा ने बीजेपी को टू मैन आर्मी और वन मैन शो बताया था। 

शत्रुघ्न सिन्हा ट्वीट कर की तारीफ
शत्रुघ्न सिन्हा ने ट्वीट करते हुए लिखा- 'हालांकि मैं कुदाल को कुदाल कहने के लिए फेमस रहा हूं। मैं स्वीकार करता हूं, कि माननीय प्रधानमंत्री की लाल किले से दी स्पीच सराहनीय, साहसिक, अच्छी रिसर्च और जोशीले विचारों से भरी थी। उन्होंने अपने भाषण में अच्छी तरह से देश के मुख्य मुद्दों को रखा। '

शत्रुघ्न सिन्हा दूसरे कांग्रेस नेता हैं, जिन्होंने प्रधानमंत्री मोदी की तारीफ की है। इससे पहले कांग्रेस के वरिष्ट नेता और पूर्व वित्तमंत्री पी. चिदंबरम ने पीएम मोदी की तारीफ करते हुए ट्वीट किया था-  स्वतंत्रता दिवस पर पीएम के तीन ऐलानों का हम सभी को स्वागत करना चाहिए। चिदंबरम ने ट्वीट कर छोटा परिवार देशभक्ति का कर्तव्य, वेल्थ क्रिएटर्स का सम्मान और प्लास्टिक के इस्तेमाल पर रोक लगाने संबंधी बातों का समर्थन किया। उन्होंने एक दूसरे ट्वीट में लिखा, ''वे उम्मीद करते हैं पीएम मोदी के संदेश को वित्त मंत्री, उनके टैक्स अफसरों की फौज और जांच अधिकारियों ने साफ तौर पर सुना होगा।'' 

पीएम मोदी ने अपने 93 मिनट के भाषण में बाढ़, अनुच्छेद 370, तीन तलाक, जल शक्ति मंत्रालय, मेडिकल बिल, एक देश-एक चुनाव, किसान-गरीब, जल जीवन मिशन, जनसंख्या विस्फोट मुद्दों का जिक्र किया था।  पीएम मोदी का अबतक का यह दूसरा सबसे लंबा भाषण था। इससे पहले साल 2016 में उन्होंने 96 मिनट के भाषण से देश को संबोधित किया था। 


 

Follow Us:
Download App:
  • android
  • ios