Asianet News HindiAsianet News Hindi

Shocking Accident: चलती बाइक के पेट्रोल टैंक में जबर्दस्त ब्लास्ट होने से युवक के चीथड़े उड़े

पंजाब के जलालाबाद में बुधवार रात एक भयानक हादसा (Shocking Accident) सामने आया है। यहां चलती बाइक के पेट्रोल टैंक में ब्लास्ट होने से उस पर सवार युवक के चीथड़े उड़ गए।

Shocking accident in punjab, two killed in bike blast
Author
Jalalabad, First Published Sep 16, 2021, 9:07 AM IST
  • Facebook
  • Twitter
  • Whatsapp

जलालाबाद, पंजाब. मौत कब और कैसे एंट्री मारे, कोई नहीं जानता। यह भयानक हादसा (Shocking Accident) इसी का उदाहरण है। जलालाबाद में बुधवार रात एक बाइक के पेट्रोल टैंक में हुए ब्लास्ट में बाइक सवार युवक की दर्दनाक मौत हो गई। ब्लास्ट इतना जबर्दस्त था कि उसके चीथड़े उड़ गए। उसे बेहद गंभीर हालत में अस्पताल ले जाया गया था, लेकिन बचाया नहीं जा सका। पेट्रोल टैंक में ब्लास्ट की वजह सामने नहीं आ पाई है। इस घटना के वक्त वहां मौजूद लोग कांप उठे।

यह भी पढ़ें-बस के नीचे आ गया बाइक सवार, देखने वालों का भी कांप गया कलेजा..लेकिन फिर जो हुआ वो चमत्कार था

रिश्तेदार के घर से लौट रहे थे
पुलिस की जांच में सामने आया है कि मृतक अपने किसी रिश्तेदार के घर से लौट रहा था। हादसा पंजाब नेशनल बैंक के नजदीक हुआ। धमाका इतना तेज था कि बाइक चला रहे 22 वर्षीय युवक के चीथड़े उड़ गए। युवक फिरोजपुर का रहने वाला था। बताया जाता है कि घटना के समय उसका चचेरा भाई दूसरी बाइक पर पीछे आ रहा था। हादसे को देखकर वो वहां से गायब हो गया।

यह भी पढ़ें-चंद सेकेंड में कार सवार 5 लोग जिंदा जले, मौत इतनी भयानक कि पलभर में सब खाक..एक गलती पड़ी इतनी भारी

सड़क पर बिखर गए थे शरीर के टुकड़े
घटनास्थल पर मौजूद लोगों ने बताया कि हादसे के बाद बाइक सवार युवक के शरीर के टुकड़े दूर-दूर तक बिखर गए थे। हादसे की कुछ तस्वीरें भी सामने आई हैं, जिसमें बाइक जलती दिखाई दे रही है। वहीं, आग के बाद खाक हो गई बाइक भी दिखाई दे रही है। पुलिस मामले की जांच कर रही है कि ये हादसा अचानक हुआ या किसी ने बाइक के साथ कोई छेड़छाड़ की थी।

यह भी पढ़ें-महाराष्ट्र के अमरावती में हुए नाव हादसे का Video, तेज बहाव में फंसी नाव और फिर 11 लोगों की मौत

Follow Us:
Download App:
  • android
  • ios