Asianet News HindiAsianet News Hindi

Shraddha Murder Case: मुंबई और हिमाचल भेजी गईं पुलिस की कई टीमें, गुरुग्राम में मिले शरीर के कुछ हिस्से

श्रद्धा वाकर हत्याकांड (Shraddha Murder Case) की जांच कर रही दिल्ली पुलिस की 10 टीमों को मुंबई, हिमाचल प्रदेश और अन्य जगहों पर सबूत जमा करने के लिए भेजा है।  श्रद्धा के पिता और भाई के खून के नमूने डीएनए टेस्ट के लिए लिए गए हैं ताकि बरामद हुई हड्डियों के डीएनए से उनका मिलान किया जा सके। 

Shraddha Murder Case Multiple police teams sent to Mumbai Himachal some body parts found in Gurugram vva
Author
First Published Nov 18, 2022, 11:48 PM IST

नई दिल्ली। श्रद्धा वाकर हत्याकांड (Shraddha Murder Case) की जांच कर रही दिल्ली पुलिस ने शुक्रवार को अपनी टीमें महाराष्ट्र, हरियाणा और हिमाचल प्रदेश भेजीं ताकि कुछ और सबूत मिल सकें। इसके साथ ही गुरुग्राम में शरीर के कुछ हिस्से मिले हैं। इस बीच दोस्तों और सहकर्मियों के साथ श्रद्धा की कुछ पुरानी चैट सामने आईं हैं। इससे पता चला है कि आफताब श्रद्धा को पीटता था। एक बार आफताब ने श्रद्धा को इतना पीटा था कि वह बिस्तर से उठ नहीं पाई थीं।

लिए गए पीड़िता के पिता और भाई के खून के नमूने
पुलिस ने बताया कि श्रद्धा के पिता और भाई के खून के नमूने डीएनए टेस्ट के लिए लिए गए हैं ताकि बरामद हुई हड्डियों के डीएनए से उनका मिलान किया जा सके। बता दें कि आफताब ने श्रद्धा वाकर की गला घोंटकर हत्या की थी और उसके शव के 35 टुकड़े कर दिए थे। उसने शव के टुकड़ों को महरौली के जंगल में फेंक दिया था। पुलिस ने आफताब के फ्लैट से डिजिटल उपकरणों को बरामद किया था। इन उपकरणों के डेटा पाने के लिए फोरेंसिक लैब भेजा गया है। 

डेटिंग ऐप बंबल ने जारी किया बयान
श्रद्धा और आफताब डेटिंग ऐप बंबल से मिले थे। श्रद्धा की हत्या के बाद बंबल द्वारा बयान जारी किया गया है। इसमें घटना को ऐसा अपराध बताया गया है, जिसके बारे में कुछ कहना संभव नहीं है। बंबल ने पीड़ित परिवार और श्रद्धा के प्रियजनों के साथ अपनी सहानुभूति व्यक्त की है। 

यह भी पढ़ें- उत्तराखंड: जोशीमठ के पास गहरी खाई में गिरी ओवरलोड टाटा सूमो, 2 महिलाओं समेत 12 लोगों की मौत

दिल्ली से बाहर भेजी गई पुलिस की 10 टीमें
श्रद्धा हत्याकांड की जांच करने और सबूत जमा करने के लिए दिल्ली पुलिस की 10 विशेष टीमें गठित की गईं है। इन टीमों को मुंबई, गुड़गांव, हिमाचल प्रदेश, देहरादून सहित कई स्थानों पर भेजा गया है। पुलिस सूत्रों के अनुसार पुलिस हिमाचल प्रदेश और उत्तराखंड के उन होटलों के मालिकों और कर्मचारियों से बात कर रही है जहां श्रद्धा और आफताब ठहरे थे। उनसे आफताब की पहचान भी कराई जाएगी।

यह भी पढ़ें- Shraddha Murder Case: कोर्ट ने पुलिस से कहा 5 दिन में पूरा करें आफताब का नार्को टेस्ट, नहीं हो थर्ड डिग्री यूज
 

Follow Us:
Download App:
  • android
  • ios