Asianet News HindiAsianet News Hindi

मानवाधिकार आयोग का कूपर हॉस्पिटल-मुंबई पुलिस से सवाल, रिया को मॉर्चुरी में जाने की इजाजत कैसे मिली

सुशांत सिंह राजपूत की मौत के मामले में सीबीआई जांच कर रही है। वहीं, एक्टर की मौत के मामले में रोज नए खुलासे हो रहे हैं। वहीं, पोस्टमार्टम रिपोर्ट पर भी सवाल उठ रहे हैं। अब बताया जा रहा है कि सुशांत सिंह राजपूत का पोस्टमार्टम करने वाले डॉक्टर को छुट्टी पर भेज दिया गया है।

shushant singh rajput case autopsy doctors on leave at cooper hospital KPP
Author
Mumbai, First Published Aug 26, 2020, 9:58 AM IST
  • Facebook
  • Twitter
  • Whatsapp

मुंबई. सुशांत सिंह राजपूत की मौत के मामले में सीबीआई जांच कर रही है। वहीं, एक्टर की मौत के मामले में रोज नए खुलासे हो रहे हैं। वहीं, पोस्टमार्टम रिपोर्ट पर भी सवाल उठ रहे हैं। अब बताया जा रहा है कि सुशांत सिंह राजपूत का पोस्टमार्टम करने वाले डॉक्टर को छुट्टी पर भेज दिया गया है। 

रिपब्लिक मीडिया नेटवर्क की रिपोर्ट के मुताबिक, कूपर अस्पताल के सिक्योरिटी गार्ड को यह कहते हुए सुना गया है कि सीबीआई को अस्पताल में सोमवार को जांच की अनुमति नहीं दी गई, क्यों कि एप्वाइंटमेंट नहीं था। 

छुट्टी पर भेजे गए डॉक्टर
मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक, सुरक्षागार्ड ने बताया कि सुशांत के शव का पोस्टमार्टम करने वाले डॉक्टर छुट्टी पर भेज दिए गए हैं। हमें मीडिया से बातचीत की अनुमति नहीं है। उसने आगे बताया कि सीबीआई को आए हुए 4-5 दिन हो गए। हमें भी मीडिया से बातचीत करने से रोका गया है। अस्पताल में सिर्फ कार्यालय कर्मचारी मौजूद हैं। कोई डॉक्टर यहां नहीं है। 

मोर्चरी में रहने को लेकर अस्पताल को नोटिस
उधर, महाराष्ट्र स्टेट ह्यूमन राइट कमीशन ने रिया चक्रवर्ती के मोर्चरी में जाने की इजाजत को लेकर कूपर हॉस्पिटल और मुंबई पुलिस को नोटिस भेजा है। सुशांत सिंह की मौत के बाद रिया चक्रवर्ती काफी वक्त तक कूपर अस्पताल के मोर्चरी में उपस्थित थीं। इसे लेकर मोर्चरी अटेंडेंट ने कहा था, मुंबई पुलिस ने रिया चक्रवर्ती और उनके परिवार को सुशांत का शव देखने में मदद की थी।

Follow Us:
Download App:
  • android
  • ios