Asianet News HindiAsianet News Hindi

मौत के चंद घंटों पहले ठीक थीं सोनाली फोगाट, 4 घंटे में आखिर ऐसा क्या हुआ कि फिर नहीं उठीं

सोनाली फोगाट की मौत की गुत्थी उलझती जा रही है। पहले उनके पीए सुधीर और सुखविंदर ने मौत की वजह हार्टअटैक बताई थी, लेकिन अब अटॉप्सी (पोस्टमॉर्टम) होने के बाद पुलिस ने इस केस में हत्या की FIR दर्ज की है। इसी बीच पुलिस को सोनाली की मौत वाले दिन का एक सीसीटीवी फुटेज मिला है, जो कई सवाल खड़े कर रहा है।

Sonali Phogat Murder Case, After all what happened in 4 hours that Sonali did not wake up again kpg
Author
First Published Aug 25, 2022, 9:13 PM IST

Sonali Phogat: बीजेपी नेता और एक्ट्रेस रहीं सोनाली फोगाट की मौत की गुत्थी उलझती जा रही है। पहले उनके पीए सुधीर और सुखविंदर ने मौत की वजह हार्टअटैक बताई थी, लेकिन अब अटॉप्सी (पोस्टमॉर्टम) होने के बाद पुलिस ने इस केस में हत्या की FIR दर्ज की है। इसके साथ ही आरोपी सुधीर सांगवान और सुखविंदर को गिरफ्तार कर गोवा पुलिस पूछताछ भी कर रही है। सोनाली फोगाट की पीएम रिपोर्ट में ये बात भी सामने आई है कि उनके शरीर पर कई जगह नुकीली चीज से हमला किया गया है। इसी बीच अब सोनाली फोगाट से जुड़ा एक सीसीटीवी फुटेज भी सामने आया है।

आखिर क्या है इस सीसीटीवी फुटेज में : 
यह सीसीटीवी फुटेज मंगलवार 23 अगस्त की सुबह 6 बजे से 10 बजे के बीच का है। फुटेज में सुबह 6 बजे सोनाली बिल्कुल ठीक थीं और वो उसमें नजर भी आ रही हैं। लेकिन 4 घंटे बाद ही यानी 10 बजे उनकी मौत की खबर आ गई थी। ऐसे में ये बड़ा सवाल है कि आखिर उन चार घंटों में ऐसा क्या हुआ कि सोनाली फिर दोबारा उठी ही नहीं। गोवा पुलिस अब इस मामले की गहराई से छानबीन कर रही है। फिलहाल गोवा पुलिस ने सीसीटीवी फुटेज और शक के आधार पर सोनाली के पीए सुधीर सांगवान और सुखविंदर से पूछताछ शुरू की है। बता दें कि सोनाली फोगाट की फैमिली ने भी सुधीर सांगवान पर हत्या के आरोप लगाए हैं। सोनाली के भाई रिंकू ढाका ने सुधीर और सुखविंदर पर उनकी बहन को जहर देकर मारने के आरोप लगाए हैं। 

क्या कहती है सोनाली फोगाट की पीएम रिपोर्ट : 
सोनाली फोगाट का पोस्टमॉर्टम दोपहर पौने 12 बजे शुरू हुआ और शाम 4 बजे इसकी रिपोर्ट आई। पोस्टमॉर्टम रिपोर्ट में सोनाली के शरीर पर कई जगह चोट के निशान बताए गए हैं। मेडिकल एक्सपर्ट्स के मुताबिक, ये चोट किसी लाठी-डंडे से मारी गई या घूंसों से यह पता करना थोड़ा मुश्किल है। फिलहाल विसरा और टिश्यू आगे की जांच के लिए भेजे गए हैं। पीएम के बाद सोनाली की डेडबॉडी उनके परिजनों को सौंप दी गई है। 

फार्म हाउस में होगा अंतिम संस्कार : 
सोनाली की डेडबॉडी गुरुवार रात को गोवा से हरियाणा के हिसार लाई जाएगी। शुक्रवार को हिसार में सोनाली के फॉर्महाउस पर ही उनका अंतिम संस्कार किया जाएगा। बता दें कि सोनाली फोगाट की मौत 23 अगस्त की सुबह 10 बजे हुई थी। वो उस वक्त गोवा के एक होटल 'कर्लीज' में थीं। पुलिस इस केस में अब होटल स्टॉफ से भी पूछताछ कर रही है। 

क्या है पूरा मामला?
23 अगस्त को सोनाली फोगाट गोवा के होटल 'कर्लीज' में मृत मिली थीं। उस समय गोवा में उसके साथ PA सुधीर सांगवान और सुखविंदर थे। सुधीर ने 23 अगस्त की सुबह 8 बजे सोनाली के भाई को फोन पर मौत की खबर दी थी। इसके बाद परिजनों ने कई फोन किए लेकिन सुधीर ने कॉल रिसीव नहीं की। सोनाली के परिवार का आरोप है कि सुधीर और सुखविंदर ने ही उसका मर्डर किया है। सुधीर सोनाली की प्रॉपर्टी हड़पना चाहता था इसलिए उसने सोनाली की हत्या कर दी।

ये भी देखें : 

सोनाली फोगाट के पति की 6 साल पहले संदिग्ध हालत में हुई थी मौत, बिग बॉस में फूट-फूटकर रोई थी एक्ट्रेस

बिग बॉस : पति को याद कर फूट-फूटकर रोई सोनाली फोगाट, 4 साल पहले संदिग्ध हालत में मृत मिले थे उनके पति


 

Follow Us:
Download App:
  • android
  • ios