Asianet News Hindi

बंगाल की राजनीति: भाजपा MLA सहित 7 पर TMC कार्यकर्ताओं ने किया जानलेवा हमला, तृणमूल ज्वाइन करेंगे अभिजीत

पश्चिम बंगाल में चुनाव हिंसा का मामला अभी ठंडा भी नहीं पड़ा था कि TMC पर फिर भाजपा विधायक और कार्यकर्ताओं पर कातिलाना हमला करने का आरोप लगा है। इस बीच पूर्व राष्ट्रपति स्वर्गीय प्रणब मुखर्जी के बेटे अभिजीत TMC ज्वाइन करने वाले हैं।

Sonamukhi MLA Dibakar Gharami attacked by TMC goons today at Manikbajar Panchayat area kpa
Author
Kolkata, First Published Jul 5, 2021, 7:45 AM IST
  • Facebook
  • Twitter
  • Whatsapp

कोलकाता, पश्चिम बंगाल. बंगाल में चुनावी हिंसा को लेकर आलोचना का सामना कर रही ममता सरकार पर एक बार फिर भाजपा विधायक और कार्यकर्ताओं पर जानलेवा हमला करने का आरोप लगा है। इस बार बांकुड़ा जिले के सोनामुखी से विधायक दिबाकर घरामी सहित 7 कार्यकर्ताओं पर हमला किया गया।

सुवेंदु अधिकारी ने किया ट्वीट
पश्चिम बंगाल विधानसभा में नेता प्रतिपक्ष सुवेंदु अधिकारी ने एक ट्वीट करके कुछ फोटो शेयर किए हैं, जिसमें भाजपा कार्यकर्ता लहूलुहान पड़े दिखाई दे रहे हैं। घटना रविवार की बताई जाती है। सुवेंदु ने लिखा-सोनमुखी विधायक दिबाकर घरामी पर माणिकबाजार पंचायत क्षेत्र में टीएमसी के गुंडों ने हमला किया। उनके साथ मौजूद पार्टी के 7 सदस्य अन्य लोग गंभीर रूप से घायल हुए हुए हैं। सभी को बांकुरा मेडिकल कॉलेज रेफर करना पड़ा।गैर विधायक सीएम(ममता) के जंगलराज में एक विधायक भी सुरक्षित नहीं है। भयानक! हालांकि एडिशनल एसपी गणेश बिश्वास ने कहा कि उन्हें घटना के बारे में जानकारी नहीं है।

यह भी पढ़ें
Kolkata HC finding on Post Poll Violence: TMC सरकार नहीं पैदा कर सकी विश्वास, डर खत्म करने में अक्षम
संघ प्रमुख ने कहा- मॉब लिंचिंग करने वाले हिन्दुत्व के खिलाफ हैं, हिन्दू-मुस्लिम का DNA एक है

pic.twitter.com/Q8UpJqVeTP

प्रणब मुखर्जी के बेटे TMC ज्वाइन कर सकते हैं
इस बीच खबर है कि पूर्व राष्ट्रपति प्रणब मुखर्जी के बेटे अभिजीत आज शाम टीएमसी ज्वाइन कर सकते हैं। माना जा रहा है कि उन्हें जंगीपुर विधानसभा सीट से चुनाव लड़ाया जा सकता है। अभिजीत ने फेक वैक्सीन मामले में ममता का समर्थन किया था।

 

 

Follow Us:
Download App:
  • android
  • ios