Asianet News HindiAsianet News Hindi

हम नहीं सुधरेंगे: IAS अफसर ने खतरे में डाली कई लोगों की जिंदगी, क्वारंटाइन से भागकर पहुंचा घर

कोरोना वायरस का संकट बढ़ता ही जा रहा है। इसे रोकने के लिए 21 दिनों का लॉकडाउन भी लगाया गया है। लेकिन इस सब के बावजूद कई लोग ऐसे हैं जो सरकार के आदेशों को नहीं मानकर खुद की और अपने परिवार समेत ना जाने कितने लोगों की जान को खतरे में डाल रहे हैं।

sub collector in Kerala skips quarantine, traced to his kanpur KPP
Author
Kollam, First Published Mar 27, 2020, 12:11 PM IST
  • Facebook
  • Twitter
  • Whatsapp

कोल्लम. कोरोना वायरस का संकट बढ़ता ही जा रहा है। इसे रोकने के लिए 21 दिनों का लॉकडाउन भी लगाया गया है। लेकिन इस सब के बावजूद कई लोग ऐसे हैं जो सरकार के आदेशों को नहीं मानकर खुद की और अपने परिवार समेत ना जाने कितने लोगों की जान को खतरे में डाल रहे हैं। ऐसा ही मामला केरल के कोल्लम से सामने आया है। यहां कोल्लम जिले में तैनात आईएएस अफसर सब कलेक्टर क्वारंटाइन से भागकर अपने घर पहुंच गए। सब कलेक्टर अनुपम मिश्रा हाल ही में सिंगापुर से लौटे थे। उन्हें प्रशासन ने 14 दिन घर पर रहने के लिए कहा था। 

अनुपम मिश्रा पिछले दिनों छुट्टी पर थे और सिंगापुर गए थे। जब वे 18 मार्च को ड्यूटी पर लौटे तो उन्हें क्वारंटाइन में रहने की सलाह दी गई। लेकिन जब उन्हें देखने के लिए मेडिकल वर्कर घर पहुंचे तो वे घर पर नहीं थे और उनके घर पर ताला लगा था।

सब कलेक्टर पर होगी कार्रवाई
कोल्लम के जिला कलेक्टर बी अब्दुल नजीर ने मीडिया से बातचीत में कहा, इस मामले में राज्य सरकार को रिपोर्ट सौंपी जा चुकी है। साथ ही अनुपम के इस रवैये को गंभीर चूक की श्रेणी में रखा गया है। उन्होंने बताया, इस मामले में जांच भी बैठाई गई है। साथ ही कलेक्टर ने कड़ी कार्रवाई के भी संकेत दिए। 

कानपुर में मिली लोकेशन
जब अब्दुल नजीर को पता चला कि अनुपम क्वारंटाइन से भाग चुके हैं, तो उन्होंने संपर्क करने की कोशिश की, लेकिन कोई संपर्क नहीं हो पाया। इसके बाद नजीर ने पुलिस से संपर्क किया और अनुपम का नंबर ट्रेस करने को कहा। अनुपम की लोकेशन कानपुर, उत्तर प्रदेश में मिली।

Follow Us:
Download App:
  • android
  • ios