Asianet News HindiAsianet News Hindi

सुखजिंदर रंधावा होंगे पंजाब के नए मुख्यमंत्री!

पंजाब में कांग्रेस नए मुख्यमंत्री के साथ दो डिप्टी सीएम के नामों का भी ऐलान कर सकती है। कैप्टन अमरिंदर सिंह के उत्तराधिकारी नए सीएम का सहयोग दोनों डिप्टी सीएम करेंगे। कांग्रेस हाईकमान आज नए मुख्यमंत्री के नाम पर मुहर लगाएंगी। 

Sukhjinder Singh Randhawa likely to be New CM of Punjab, Know the full strategy
Author
New Delhi, First Published Sep 19, 2021, 3:36 PM IST
  • Facebook
  • Twitter
  • Whatsapp

चंडीगढ़। पंजाब के मुख्यमंत्री पद पर अंतिम फैसला कांग्रेस अध्यक्ष सोनिया गांधी का होगा। लेकिन माना जा रहा है कि पंजाब कांग्रेस के सीनियर लीडर सुखजिंदर सिंह रंधावा को अगला मुख्यमंत्री बनाया जा सकता है। रंधावा पंजाब सरकार में कैबिनेट मंत्री रह चुके हैं। रंधावा का नाम रेस में सबसे आगे तब आया जब अंबिका सोनी ने सीएम बनने से इनकार करते हुए किसी सिख समाज के नेता को इसके लिए उपयुक्त बताया। 

सुखजिंदर के साथ बनाया जा सकता है दो सीएम

सुखजिंदर रंधावा को सीएम पद देने के बाद दो उपमुख्यमंत्री बनाए जा सकते हैं। अरुणा चौधरी को डिप्टी सीएम बनाया जा सकता है। वहीं भारत भूषण आशु को भी डिप्टी सीएम बनाया जा सकता है।

इसे भी पढ़ें:

शिक्षा के साथ बेघर को घर भी दे रहीं यह शिक्षिकाएं: छह साल में 150 से अधिक बेघरों का घर बनवाया

सिद्धू को anti-national कहने पर भड़के पंजाब के पूर्व DGP, कैप्टन पर ISI एजेंट के साथ 14 साल relationship में रहने का आरोप

पीएम मोदी को मिले नीरज चोपड़ा की जेवलिन, हॉकी टीम की स्टिक, राममंदिर-रूद्राक्ष सेंटर का मॉडल आपका हो सकता, करना होगा यह काम

CJI Ramana चिंता जताते हुए बोले-न्याय पालिका की कार्यशैली गुलामी से मुक्त नहीं हो सकी, जनता को होती है परेशानी

Follow Us:
Download App:
  • android
  • ios