नई दिल्ली. भारत में इस साल अभिनेत्री सनी लियोनी को गूगल पर सबसे ज्यादा बार सर्च किया गया। उन्होंने इस साल अगस्त के पहले हफ्ते तक सबसे ज्यादा सर्च की जाने वाली हस्तियों के मामले में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी, सलमान खान और शाहरुख खान को पीछे छोड़ दिया है। गूगल ट्रेंड्स ऐनालिटिक्स के मुताबिक, लोगों ने सनी से जुड़े वीडियो और उनकी बायोपिक सीरीज के बारे में सबसे ज्यादा सर्च किया। गूगल के मुताबिक, सनी को मणिपुर और असम समेत पूर्वोत्तर के राज्यों में सबसे ज्यादा सर्च किया गया। 

भारत में गूगल सर्च में इस साल अगस्त के पहले हफ्ते तक सबसे अधिक सर्च की जाने वाली हस्तियों की सूची में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी, सुपरस्टार सलमान खान और शाहरुख खान को पीछे छोड़ते हुए ऐक्ट्रेस सनी लियोनी टॉप पोजिशन पर बनी हुई हैं। 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

Mood 😍

A post shared by Sunny Leone (@sunnyleone) on Jul 12, 2019 at 4:20am PDT

सनी ने फैन्स को इसका श्रेय दिया
गूगल में सबसे ज्यादा सर्च के मामले में नंबर एक पर रहने पर सनी ने कहा, ''मेरी टीम ने मुझे इस बारे में बताया। मैं इसका श्रेय अपने फैन्स को देना चाहूंगी, जो हमेशा मेरे लिए खड़े रहे हैं।'' सनी के पति डेनियल वेबर ने लिखा, ''नहीं, नहीं भारत में क्लाइमेट चेंज और वॉटर शॉर्टेज जैसे मुद्दे ज्यादा अहम है।'' सनी पिछले साल भी इस सूची में टॉप पर रहीं थीं। 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

Mood 😍

A post shared by Sunny Leone (@sunnyleone) on Jul 12, 2019 at 4:20am PDT

सात साल से भारत में हैं सनी
कनाडा में जन्मी भारतीय-अमेरिकी अभिनेत्री सनी को भारत आए सात साल से अधिक हो वक्त हो गया है। उन्होंने 2011 में रियालिटी शो 'बिग बॉस' में  प्रतिभागी के तौर पर भारत में करियर की शुरुआत की थी। इसके बाद उन्हें 'जिस्म 2' और 'रागिनी एमएमएस 2' फिल्में मिली। यहीं से उन्होंने अपने कदम भारत में मजबूत कर लिए। अब तक वे कई फिल्मों और कई हिट डांस सॉन्ग से दर्शकों का दिल जीत चुकी हैं।