Asianet News Hindi

कौन हैं रागिनी द्विवेदी, जो ड्रग केस में 140 दिन तक जेल में बंद रहीं, 3 बार ट्राई करने पर SC से बेल मिली

सुप्रीम कोर्ट ने कन्नड़ अभिनेत्री रागिनी द्विवेदी को जमानत दे दी है। एनसीबी ने ड्रग सप्लाई के आरोप में तीन लोगों को गिरफ्तार किया था, जिनसे पूछताछ में खुलासा हुआ था कि वे कंन्नड़ अभिनेत्री रागिनी द्विवेदी को ड्रग पहुंचाते हैं। सीसीबी ने कार्रवाई करते हुए रागिनी द्विवदी को गिरफ्तार कर लिया था।  
 

Supreme Court Grants Bail To Kannada Actress Ragini Dwivedi In Sandalwood Drug Case kpn
Author
New Delhi, First Published Jan 21, 2021, 12:10 PM IST
  • Facebook
  • Twitter
  • Whatsapp

नई दिल्ली. सुप्रीम कोर्ट ने कन्नड़ अभिनेत्री रागिनी द्विवेदी को जमानत दे दी है। एनसीबी ने ड्रग सप्लाई के आरोप में तीन लोगों को गिरफ्तार किया था, जिनसे पूछताछ में खुलासा हुआ था कि वे कंन्नड़ अभिनेत्री रागिनी द्विवेदी को ड्रग पहुंचाते हैं। सीसीबी ने कार्रवाई करते हुए रागिनी द्विवदी को गिरफ्तार कर लिया था।  

140 दिन बाद जेल से आएंगी बाहर
सैंडलवुड ड्रग स्कैंडल केस में रागिनी द्विवेदी को गिरफ्तार किया गया था। सेंट्रल क्राइम ब्रांच (CCB) पुलिस की दर्ज एफआईआर में रागिनी को नंबर-2 आरोपी बनाया गया है। यह तीसरी बार था, जब रागिनी की जमानत याचिका पर सुनवाई हुई। दो बार उनकी याचिका खारिज हो चुकी है। गिरफ्तारी के बाद उन्हें बेंगलुरू के सेंट्रल जेल में रखा गया था। रागिनी के अलावा आरोपी अभिनेत्री संजना गलरानी को दिसंबर में ही जमानत मिल गई थी।

4 सितंबर 2020 को हुईं गिरफ्तार
रागिनी को ड्रग्स के खरीद फरोख्त केस में 4 सितंबर 2020 को गिरफ्तार किया गया था। सैंडलवुड ड्रग स्कैंडल का खुलासा तब हुआ तब एनसीबी ने कुछ लोगों को गिरफ्तार कर पूछताछ की। पता चला कि वह हाई प्रोफाइल पार्टियों में ड्रग्स सप्लाई करता है। फिर ड्रग पेडलर्स की गिरफ्तारी हुई, जिसके बाद तार जुड़ते गए और रागिनी द्विवेदी और संजनी गलरानी को भी गिरफ्तार किया गया। 

अभिनेत्री रागिनी द्विवेदी कौन हैं?
रागिनी द्विवेदी मॉडल और फिल्म अभिनेत्री हैं जो दक्षिण भारतीय फिल्मों में काम करती हैं, मुख्य रूप से कन्नड़ फिल्मों में उन्होंने काफी काम किया है। एक मॉडल के रूप में उन्होंने 2008 फेमिना मिस इंडिया प्रतियोगिता की उपविजेता रही थी और 2009 पैंटालून फेमिना मिस इंडिया प्रतियोगिता में फेमिना मिस ब्यूटीफुल हेयर का पुरस्कार जीता था।

वीर मदकरी (2009) नाम की फिल्म उनकी पहली फिल्म थी। उन्होनें कई सफल कन्नड़ भाषा की फिल्मों में काम किया। केम्पे गौड़ा (2011), शिव (2012), बंगारी (2013) और रागिनी आईपीएस (2014) जैसी कन्नड़ फिल्मों में अभिनेत्री रहीं। 
 

Follow Us:
Download App:
  • android
  • ios