Asianet News Hindi

ड्रग्स केस में एक और गिरफ्तारी, NCB ने धर्मा प्रोडक्शन के निर्माता क्षितिज प्रसाद को किया अरेस्ट

ड्रग्स कनेक्शन में NCB ने शिकंजा कस लिया है। इस मामले में बॉलीवुड के कई सेलिब्रिटीज से पूछताछ का दौर जारी है। शनिवार को एनसीबी ने ड्रग्स मामले में क्षितिज प्रसाद को गिरफ्तार कर लिया है। क्षितिज करण जौहर के धर्मा प्रोडक्शन में एग्जीक्यूटिव प्रोड्यूसर हैं। 

Sushant Singh Rajput Suicide Case kshitij ravi prasad arrested by the ncb in drugs Connection KPY
Author
Mumbai, First Published Sep 26, 2020, 3:41 PM IST
  • Facebook
  • Twitter
  • Whatsapp

मुंबई. ड्रग्स कनेक्शन में NCB ने शिकंजा कस लिया है। इस मामले में बॉलीवुड के कई सेलिब्रिटीज से पूछताछ का दौर जारी है। शनिवार को एनसीबी ने ड्रग्स मामले में क्षितिज प्रसाद को गिरफ्तार कर लिया है। क्षितिज करण जौहर के धर्मा प्रोडक्शन में एग्जीक्यूटिव प्रोड्यूसर हैं। बता दें कि एनसीबी ने कुछ दिन पहले ही उनसे लगातार पूछताछ की थी और क्षितिज को अब गिरफ्तार कर लिया गया है। एक दिन पहले ही क्षितिज प्रसाद को एनसीबी ने बुलाकर घंटों पूछताछ की थी। आरोप है कि क्षितिज ड्रग डीलर से ड्रग लेता था। 

ड्रग्स पेडलर संग सामने आई थी फोटोज

मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो कहा जा रहा है कि क्षितिज की कुछ फोटोज सामने आई थीं, जिनमें धर्मा प्रोडक्शन के एक्जीक्यूटिव प्रोड्यूसर क्षितिज रवि प्रसाद और असिस्टेंट डायरेक्टर अनुभव चोपड़ा एक ड्रग पेडलर के साथ खड़े दिख रहे थे। ड्रग कनेक्शन में इस तस्वीर को क्षितिज प्रसाद और अनुभव चोपड़ा के खिलाफ सबसे बड़ा सबूत बताया जा रहा है।  

 

क्षितिज प्रसाद क्यों कसा NCB ने शिंकजा?

रिपोर्ट्स में बताया जा रहा है कि एनसीबी ने क्षितिज से पूछताछ और सबूत मिलने के बाद ही उसे अरेस्ट किया है। क्षितिज धर्मा प्रोडक्शन से जुड़ा बताया जा रहा है, जिसके मालिक करण जौहर हैं। धर्मा प्रोडक्शन के क्षितिज प्रसाद और अनुभव चोपड़ा इस तस्वीर में ड्रग पेडलर के साथ हैं। तस्वीर में क्षितिज प्रसाद और अनुभव चोपड़ा के साथ जो ड्रग पेडलर दिख रहा है, उसे हाल ही में एनसीबी ने गिरफ्तार किया है। इस ड्रग पेडलर का नाम अंकुश अरेंजा है। अंकुश, अनुभव और क्षितिज की इन तस्वीरों से पता चल रहा है कि उनके बीच दोस्ती कितनी मजबूत थी।

इसके अलावा बताया जा रहा है कि क्षितिज के घर होने वाले हर फंक्शन या पार्टी में ड्रग पेडलर अंकुश शामिल होता था, फिर चाहे मुंबई हो या दिल्ली। गौरतलब है कि क्षितिज और अनुभव को करण जौहर का बेहद करीबी माना जाता है। 

करण जौहर कर चुके हैं इनकार 

वहीं, करण जौहर ने क्षितिज को जानने की बात से इनकार कर दिया है। उन्होंने अपने बयान में कहा कि 'क्षितिज एक प्रोजेक्ट के लिए उनकी कंपनी से जुड़े थे लेकिन वो करीबी नहीं हैं। साथ ही करण ने सोशल मीडिया पर पोस्ट कर कहा कि 'वो 2019 में हुई पार्टी पर पहले ही बात कर चुके हैं। उन्होंने कोई ड्रग्स नहीं लिए और ना ही वो कोई ड्रग पार्टी थी। एनसीबी के रडार पर करण जौहर के घर कुछ महीने पहले हुई कथित ड्रग्स पार्टी भी है, जिसका वीडियो खूब वायरल हुआ था।

Follow Us:
Download App:
  • android
  • ios