Asianet News Hindi

सुशांत केस: सारा अली खान से श्रद्धा कपूर तक NCB इनसे करेगी पूछताछ, रिया ने लिया था नाम

सुशांत सिंह राजपूत सुसाइड केस में ड्रग एंगल के खुलासे के बाद रिया चक्रवर्ती को गिरफ्तार किया गया था। रिया की गिरफ्तारी के बाद उनसे पूछताछ की गई थी और उन्होंने पूछताछ में सारा अली खान, श्रद्धा कपूर और रकुल प्रीत जैसे स्टार्स का नाम लिया था।

Sushant Singh Rajput Suicide Case Sara Ali khan Shraddha kapoor Rakul preet Drug Angle NCB investigation Updates KPY
Author
Mumbai, First Published Sep 21, 2020, 12:52 PM IST
  • Facebook
  • Twitter
  • Whatsapp

मुंबई. सुशांत सिंह राजपूत सुसाइड केस में ड्रग एंगल के खुलासे के बाद रिया चक्रवर्ती को गिरफ्तार किया गया था। रिया की गिरफ्तारी के बाद उनसे पूछताछ की गई थी और उन्होंने पूछताछ में सारा अली खान, श्रद्धा कपूर और रकुल प्रीत जैसे स्टार्स का नाम लिया था। अब ऐसे में कहा जा रहा है कि पूछताछ के लिए इन तीनों एक्ट्रेस को एनसीबी पूछताछ के लिए बुला सकती है।   

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो (एनसीबी) सारा अली खान, श्रद्धा कपूर और रकुल प्रीत को समन भेज सकता है। बताया जा रहा है कि सुशांत की गर्लफ्रेंड रहीं रिया चक्रवर्ती ने पूछताछ में श्रद्धा और सारा के नाम लिए हैं। एनसीबी ने रिया को 8 सितंबर को गिरफ्तार किया था। वो मुंबई की भायखला जेल में हैं।

ड्रग्स केस में रिया समेत 10 लोग गिरफ्तार

बता दें, रिया की जमानत अर्जी दो बार खारिज हो चुकी है। उन पर आरोप हैं कि वो सुशांत के लिए ड्रग्स अरेंज करती थीं। ड्रग्स केस की जांच कर रही NCB ने रिया और उनके बाई शोविक समेत अब तक 10 लोगों को गिरफ्तार किया जा चुका है। इनमें सुशांत के स्टाफ के लोग कुछ ड्रग्स पैडलर भी शामिल हैं। सुशांत केस में ड्रग्स कनेक्शन का खुलासा रिया के व्हाटसअप चैट सामने के बाद हुआ था। चैट में ड्रग्स खरीदने की बातचीत सामने आई थी। 

Follow Us:
Download App:
  • android
  • ios