Asianet News Hindi

अंबानी के घर Antilia के पास फर्जी नंबर की कार से विस्फोटक सामग्री मिली, मुंबई पुलिस ने बढ़ाई सुरक्षा

रिलायंस इडस्ट्रीज के चेयरमैन मुकेश अंबानी के घर Antilia के पास एक संदिग्ध कार में विस्फोटक सामग्री मिली है। बताया जा रहा है कि एंटीलिया से 200 मीटर की दूरी पर SUV कार में जिलेटिन की 20 छडें मिली हैं। इतना ही नहीं कार के अंदर कुछ नंबर प्लेट भी मिली हैं। 
 

SUV with explosive material caught near Mukesh Ambani house Antilia in Mumbai KPP
Author
Mumbai, First Published Feb 25, 2021, 10:55 PM IST
  • Facebook
  • Twitter
  • Whatsapp

मुंबई. रिलायंस इडस्ट्रीज के चेयरमैन मुकेश अंबानी के घर Antilia के पास एक संदिग्ध कार में विस्फोटक सामग्री मिली है। बताया जा रहा है कि एंटीलिया से 200 मीटर की दूरी पर SUV कार में जिलेटिन की 20 छडें मिली हैं। इतना ही नहीं कार के अंदर कुछ नंबर प्लेट भी मिली हैं। 

जानकारी के मुताबिक, कार फर्जी नंबर की है। इसमें जो नंबर प्लेट मिले हैं, उनके नंबर भी मुकेश अंबानी की कार से मिलते जुलते हैं। वहीं, महाराष्ट्र सरकार ने मामले की गंभीरता को देखते हुए क्राइम ब्रांच को जांच सौंप दी है।   

अंबानी के सुरक्षाकर्मियों ने पुलिस को दी जानकारी
गुरुवार शाम को अंबानी के घर में तैनात सुरक्षाकर्मियों ने एंटीलिया के पास संदिग्ध एसयूवी देखी। इसके बाद उन्होंने इसकी जानकारी पुलिस को दी। मुंबई पुलिस की टीम ने फौरन बम और डॉग स्क्वायड टीम को बुलाया। इसके बाद जब कार की जांच की गई, तो इसमें  जिलेटिन की 20 छड़ें मिलीं। वहीं, मौके पर पहुंची ATS ने भी मामले की जांच शुरू कर दी है। 

मालिक का लगाया जा रहा पता
पुलिस ने मौके से SUV को हटा दिया। हालांकि, कार के असली मालिक का पता लगाया जा रहा है। वहीं, पुलिस जिलेटिन की छडें मिलने के बाद साजिश से इनकार नहीं कर रही है।  
बढ़ाई गई सुरक्षा
उधर, इस घटना के बाद मुंबई पुलिस और सुरक्षा एजेंसियां अलर्ट पर हैं। मुकेश अंबानी के घर के आसपास सुरक्षा बढ़ा दी गई है। हालांकि, मुकेश अंबानी के पास पहले से Z+ और नीता अंबानी के पास Y कैटेगरी की सुरक्षा है।

Follow Us:
Download App:
  • android
  • ios