Asianet News HindiAsianet News Hindi

लड़की ने गढ़ी झूठे रेप की कहानी; कांग्रेस नेता को वीडियो वायरल कर न्याय मांगना पड़ा महंगा

यहां पुलिस ने एक कांग्रेस नेता को गिरफ्तार किया है। आरोप है कि उसने लड़की की बिना पहचान छिपाए उसका वीडियो बनाकर वायरल किया और उसके लिए 'न्याय की मांग' कर रहा था। 

teen false harassment case in hyderabad, police book boyfriend and house owner KPP
Author
Hyderabad, First Published Jan 25, 2020, 12:48 PM IST
  • Facebook
  • Twitter
  • Whatsapp

हैदराबाद. यहां पुलिस ने एक कांग्रेस नेता को गिरफ्तार किया है। आरोप है कि उसने लड़की की बिना पहचान छिपाए उसका वीडियो बनाकर वायरल किया और उसके लिए 'न्याय की मांग' कर रहा था। 

यहां एक 16 साल की लड़की ने माता पिता के डर से रेप की झूठी कहानी गढ़ी थी। इस मामले में पुलिस ने लड़की के मकान मालिक और कांग्रेस नेता रवि गौड़ पर मामला दर्द किया है। उसने लड़की का वीडियो बनाया था, इसमें वह पूछ रहा था कि किसने उसका रेप किया, कैसे रेप किया गया, कितने लोग शामिल थे। इस वीडियो को उसने शेयर कर दिया। साथ ही उस लड़की की पहचान भी नहीं छिपाई। 
 
'रवि ने नाबालिग लड़की की पहचान उजागर की'
रवि के खिलाफ पुलिस ने पॉक्सो एक्ट, 509 आईपीसी, जुवेनाइल जस्टिस एक्ट और सेक्शन 21, 22 और अन्य के तहत मामला दर्ज किया है। पुलिस के मुताबिक, आरोपी ने गंभीर अपराध किया है, उसने एक नाबालिग लड़की की पहचान को उजागर किया है। 

पुलिस ने लड़की के ब्वॉय फ्रेंड पर भी मामला दर्ज किया है। पुलिस के मुताबिक, लड़की ब्वॉय फ्रेंड के साथ गुरुवार को घर से फिल्म देखने के लिए निकली थी। डांट की डर से उसने अपने घर पर फोन किया और कहा कि उसके साथ अमीनपुर में कुछ लोगों ने रेप किया है।

घरवालों ने पुलिस से की शिकायत
लड़की के फोन के बाद घरवाले तुरंत घटनास्थल पर पहुंचे। उन्होंने पुलिस को बुलाया। पुलिस ने जांच में पूरे मामले को झूठा पाया। साथ ही लड़की और घरवालों की काउंसलिंग भी की। 

Follow Us:
Download App:
  • android
  • ios