Asianet News HindiAsianet News Hindi

तेलंगाना में BJP लीडर ने किया सुसाइड, महीनेभर पहले एक्सीडेंट में हुआ था पैर में फ्रैक्चर

हैदराबाद में भाजपा नेता ज्ञानेंद्र प्रसाद की संदिग्ध हालत में हुई मौत से सनसनी फैल गई है। ज्ञानेंद्र प्रसाद सोमवार सुबह मियापुर थाने में अपने घर पर मृत पाए गए थे। पुलिस अधिकारियों ने मंगलवार को बताया कि प्रसाद को पंखे से लटका पाया। 

Telangana BJP leader Gnanendra Prasad was found dead at his residence in Miyapur, suicide mystery kpa
Author
Hyderabad, First Published Aug 9, 2022, 11:20 AM IST

हैदराबाद. तेलंगाना में भाजपा नेता ज्ञानेंद्र प्रसाद की संदिग्ध हालत में हुई मौत को लेकर चर्चा का बाजार गर्म है। ज्ञानेंद्र प्रसाद(BJP leader Gnanendra Prasad was found dead at his residence) सोमवार सुबह मियापुर थाने में अपने घर पर मृत पाए गए थे। पुलिस अधिकारियों ने मंगलवार को यह जानकारी दी। पुलिस के मुताबिक प्रसाद को पंखे से लटका पाया गया। मियापुर पुलिस को सोमवार सुबह मियापुर थाना क्षेत्र में एक व्यक्ति के आत्महत्या करने की सूचना मिली थी। जब पुलिस मौके पर पहुंची, तब मालूम चला कि मृतक भाजपा का नेता था। पुलिस के मुताबिक सेरलिंगमपल्ली निर्वाचन क्षेत्र से पार्टी की राज्य कार्यकारिणी समिति के सदस्य ज्ञानेंद्र प्रसाद (45) अपने पेंटहाउस के एक कमरे में पंखे से लटके पाए गए। पुलिस ने भाजपा नेता के परिजनों की शिकायत के आधार पर मामला दर्ज कर जांच शुरू की है।

सुसाइड बनी रहस्य, कई दिनों से पेंटहाउस में रह रहे थे
एक पुलिस अधिकारी ने मीडिया से कहा"हमें एक व्यक्ति के आत्महत्या करने की सूचना मिली थी। हमने उनकी पहचान ज्ञानेंद्र प्रसाद के रूप में की। आत्महत्या का कारण अभी तक पता नहीं चल सका है। वह पिछले कुछ दिनों से अपने पेंटहाउस में रह रहे थे। पुलिस ने मौके पर पहुंचकर शव को पोस्टमार्टम के लिए स्थानीय सरकारी अस्पताल (पीएमई) भेजा। पुलिस ने CRPC की धारा 174 के तहत मामला दर्ज किया गया है। आगे की जांच चल रही है।

एक एक्सीडेंट में पैर में फ्रैक्चर हुआ था
शुरुआती जांच में सामने आया है कि एक महीने पहले दुर्घटना में ज्ञानेंद्र प्रसाद के पैर में फ्रैक्चर हुआ था। पुलिस के मुताबिक सुसाइड वाली सुबह ज्ञानेंद्र प्रसाद ने अपने निजी सहायक से कहा था कि वो सोने जा रहे हैं, इसलिए डिस्टर्ब न करे। लेकिन जब सहायक उन्हें नाश्ता देने कमरे में गया और दरवाजा खटखटाया तो कोई जवाब नहीं मिला। जब निजी सहायक ने कमरे की खिड़की के शीशे तोड़े, तो प्रसाद को फंदे पर लटका पाया।  पुलिस को भाजपा नेता का कोई सुसाइड नोट नहीं मिला है। पुलिस उनके पर्सनल असिस्टेंट से पूछताछ कर रही है, ताकि सुसाइड की वजह सामने आ सके।

यह भी पढ़ें
शादी के दिन ही दूल्हे ने सिर्फ इस वजह से दुल्हन को दे दी दर्दनाक मौत, धरी रह गई सुहागरात की तैयारी
Honeymoon Night पर अचानक गायब हुआ पति, अगले दिन इसी सेज पर पड़ी मिली पत्नी की लाश

 

Follow Us:
Download App:
  • android
  • ios